Andhra accident

Andhra Pradesh accident: आंधप्रदेश में बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोगों की मौत, कई घायल

Andhra Pradesh accident:
pic credit: ANI/ twitter

Andhra Pradesh accident:बस और ट्रक की भिड़त हो गई थी। घटना में 13 लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई तथा 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

हैदराबाद, 14 फरवरी: Andhra Pradesh accident: आंधप्रदेश में आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना प्रदेश के कर्नूल जिले के वेलदुर्ती मंडल स्थित मदारपुर गांव में सुबह तड़के हुए जिसमें बस और ट्रक की भिड़त हो गई थी। घटना में 13 लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई तथा 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng

घटना इतनी भीषण थी कि यात्रियों से भरी बस टक्कर के बाद पलट गई। जानकारी के अनुसार घटना करीब सुबह तड़के 3.30 बजे हुई। घटना की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर पेड्डिया नायडु ने बताया कि बस चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान के अजमेर जा रही थी।

Andhra Pradesh accident: बस मदारपुर गांव पहुँच ही थी कि गलत दिशा में चली गई और सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। बस में 17 लोग सवार थे। बस में बैठे ड्राइवर समेत 13 लोगों की मौत हो गई। घायल 4 लोगों को कुर्नूल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुःख जताया है।

यह भी पढ़े…..बॉलीवुड अभिनेत्री (Dia mirza) दिया मिर्जा करेगी दूसरी शादी, जानिए कौन करेगा उसके दिल पर राज