अहमदाबादः शराब का छापा मारने गई पुलिस को मिल गये 37 लाख रूपये, पढ़े पूरी खबर

Whatsapp Join Banner Eng

अहमदाबाद 27 जनवरी। अहमदाबाद के इसनपुर में शराब की सूचना के आधार पर एक एपार्टमेन्ट के मकान में छापा मारने पहुंची पुलिस को शराब नहीं बल्कि स्थल पर 37 लाख रुपये नकद मिले है। इसनपुर पुलिस को भाडूआतनगर के श्याम सांई एपार्टमेन्ट में शराब की बड़ी खेप उतारने की सूचना मिली थी।
पुलिस ने सूचना के आधार पर यहां छापा में लेकिन यहां शराब की केवल एक ही बोतल मिली। लेकिन दो रुम में से कुल 37 लाख रुपये नकद में मिलने से पुलिस चौंक गयी है। फिलहाल पुलिस ने रुपये जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक इसनपुर थाने के सर्वेलन्स स्कवोड के कोंस्टेबल देवेन्द्रसिंह अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग में थे। इस दौरान भाडूआतनगर श्याम सांई एपार्टमेन्ट में दूसरी मंजिल पर रहते शार्दुल चन्द्रात्रे नामक युवक द्वारा मकान में विदेशी शराब की बड़ी खेप उतराने की सूचना मिली थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर फ्लैट में छापा मारा।

घर में एक महिला उपस्थित थी। पुलिस ने घर के अंदर तलाशी ली तो केवल एक बोतल शराब की मिली। लेकिन घर में दो कमरे में 37 लाख रुपये नकद मिले। पुलिस ने बताया कि शार्दुल क्रिकेट पर सट्टा खेलता है। फिलहाल वह दुबई में है। इस संबंध में आयकर विभाग सहित की एजेंसियों को जानकारी दे दी गई है।
पुलिस ने बताया कि दो कमरे में से 37 लाख रुपये मिले है। जिसमें 6.35 लाख रुपये बेग में, बेडरुम में रखी हुई पेटी में से 25.94 लाख तथा दूसरे कमरे में 5 लाख रुपये मिले है।