abu light polr fire

Abu sad news: माउंट आबू में हुई दिल दहलाने वाली घटना, दो बाइक सवार जिंदा जले

Abu sad news: 11 केवी की विद्युत लाइन टूटने से हुआ हादसा

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबूू, 06 अक्टूबरः Abu sad news: सिरोही जिले के पर्वतीय पर्यटन नगरी माउंट आबू के लिए आज दुखद भरी खबर है। क्योंकि आज सुबह तकरीबन 4:15 पर प्रत्यक्षदर्शियों ने सूचना दी थी कि एक बाइक पर आग लगी हुई है जिसकी सूचना मिलते ही माउंट आबू पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों ने नगर पालिका दमकल को दी जिस पर नगर पालिका के दमकल भी मौके पर पहुंची और सीआरपीएफ चौराहे पर हुए इस हादसे में बाइक में लगी आग को बुझाया गया।

abu fire death

मिली जानकारी के मुताबिक माउंट आबू के सीआरपीएफ तिराहे पर विद्युत लाइन टूटने के चलते दो बाइक सवार इसकी चपेट में आ गए और देखते ही देखते आग लग गई और दोनों व्यक्ति जिंदा जल गए। सूचना के बाद माउंट आबू उपखंड अधिकारी अभिषेक सुराना एवं पुलिस उप अधीक्षक प्रवीण सेन भी मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को माउंट आबू के राजकीय अस्पताल में रखवाया गया है। वही हादसे में एक मृतक की पहचान की घीसुलाल निवासी देवगढ़ के रूप में की गई तो वही पुलिस अब दूसरे मृतक की पहचान में जुटी हुई नजर आ रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Navratri Diet: नवरात्रि डाइट में शामिल करें यह 6 चीजें, नहीं महसूस होगी कमजोरी

मुख्य जमादार तरुण कुमार को सूचना मिलते ही उसने बिजली विभाग में फोन कर विधुत आपूर्ति को बंद करवाया। मौके पर उपखंड़ अधिकारी अभिषेक सुराणा को घटना की जानकारी दी गयी जिस पर उपखण्ड अधिकारी, उप अधीक्षक पुलिस परवीन सेन, पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे और दोनों शव को नगर पालिका के कार्मिको की मदद से टेक्सी यूनियन की एम्बुलेन्स में राजकीय चिकित्सालय कि मोर्चरी में रखवाया गया।

Whatsapp Join Banner Eng