abu dead body 0607

Abu Chanar Village: लावारिस हालत में नदी में तैरता मिला शव मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा

Abu Chanar Village: सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से समझाइश की लेकिन परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं

रिपोर्ट: किशन वासवानी
माउंट आबू, 06 जुलाई:
Abu Chanar Village: सदर थाना क्षेत्र के चनार गांव की घटना। सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र चनार गांव में नदी में एक लावारिश शव तैरता मिला शव को सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और शव को निकालने के प्रयास जारी मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई जानकारी के अनुसार चनार गांव में पुल के नीचे नदी में एक शव तैरता देख गांव में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते सदर थाना पुलिस के गिरवर चौकी प्रभारी मौके पर पहुँचे ओर ग्रामीणों की मदद से शव को निकालने का काम पूरा कर दिया गया है ।

क्या आपने यह पढ़ा….Sirohi Talwar: जोधपुर से गुजरात के लिए जा रही तलवारों की बड़ी खेप सदर पुलिस ने पकड़ी

Abu Chanar Village: चनार में मिले इस युवक के शव को लेकर के परिजन आक्रोशित हो गए।आकरा भट्ठा क्षेत्र में परिजनों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दी थी।

  • आबूरोड के चणार में युवक के शव मिलने का मामला
  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका ।
  • आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन
  • माउंट आबू -आबूरोड मार्ग पर आकराभट्टा में लगाया जाम
  • सदर थाना पुलिस पहुंची मौके पर

माउंट आबू के नीचे तलहटी क्षेत्र से सटे आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में चनार गांव (Abu Chanar Village) की नदी में एक युवक का शव मिलने का मामला शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए माउंट आबू-आबू रोड मार्ग पर जाम लगा दिया परिजनों का कहना है कि मृतक दीपक की हत्या की गई है और पूरे मामले की जांच हत्या का मामला दर्ज कर की जानी चाहिए.

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Abu Chanar Village: उसको लेकर परिजनों ने माउंट आबू एवम आबू रोड मार्ग के आकरा भट्ठा क्षेत्र में में जाम लगा दिया । जिससे यातायात बाधित रहा वहीं सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से समझाइश की लेकिन परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं फिलहाल पुलिस द्वारा समझाइश का दौर जारी है.