Aam aadmi party Press

स्थानीय निकायों के चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी बैठकों पर लड़ेगी चुनाव, जारी की प्रत्याशियों की तीसरी सूची


गुजरात

Aam aadmi party Press

अहमदाबाद 23 जनवरी। राज्य में स्थानीय निकायों के चुनाव की घोषणा आज ही निर्वाचन आयोग द्वारा जारी कर दी जायेगी। वहीं आम आदमी पार्टी सहित कई पार्टियों ने आज इस बारे में विविध घोषणाएं की है। जिसमें आम आदमी पार्टी ने आज प्रेस वार्ता में घोषित किया कि वह अहमदाबाद महानगरपालिका सहित जिल्ला, ग्राम और तहसील पंचायतों सहित विविध निकायों के चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी। आप ने दावा किया है कि वह राज्य में शासक भाजपा का मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने यहाँ स्थानीय निकायों के 527 प्रत्याशियों की तीसरी सूची भी जारी की। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी अपने प्रत्याशियों जिताने के लिए घर-घर जाकर मतदाताओं को पार्टी की नीति और रीति से अवगत करायेगी। उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी ईमानदार और जनता के काम के लिए समर्पित रहेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

राज्य निर्वाचन आयोग ने आज शाम राज्य के स्थानीय निकायों के चुनाव की तारीखों की घोषणा करेंगी। इसके पहले ही आज आम आदमी पार्टी ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर घोषित किया कि वह अहमदाबाद महानगरपालिका सहित राज्य के विविध स्थानीय निकायों के चुनाव में अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी। वह राज्य में भाजपा के मजबूत विकल्प के रूप में उभरेगी। वह भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए भरपूर कोशिश करेगी।

यह भी पढ़े…..घर में बकरी घुसने पर दो गुटों में संघर्ष, फायरिंग में दो की मौत