primary school

9 students corona positive in ahmedabad: अहमदाबाद के इस स्कूल में कोरोना संक्रमित पाए गए 9 छात्र, अभिभावकों की बढ़ी चिंता

9 students corona positive in ahmedabad: उद्गम स्कूल में एक ही वर्ग के चार विद्यार्थी संक्रमित होने से अभिभावकों की चिंता बढ़ गई

अहमदाबाद, 28 जूनः 9 students corona positive in ahmedabad: गुजरात में धीरे-धीरे कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के नए 351 मामले दर्ज किए गए। वहीं 248 मरीज ठीक हुए है। राज्य में सतत 12वें दिन कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। वहीं सक्रिय मामले बढ़कर 2500 के पार पहुंच गए है। ऐसे में सबसे अधिक 158 मामले अहमदाबाद में दर्ज किए गए है। ऐसे में शहर में स्थित उद्गम स्कूल में कोरोना के मामले सामने आए है। स्कूल के 9 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए है।

मिली जानकारी के अनुसार उद्गम स्कूल में एक ही वर्ग के चार विद्यार्थी संक्रमित होने से अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है। कक्षा 7 के एक ही वर्ग के 4 विद्यार्थी संक्रमित होने से स्कूल मैनेजमेन्ट की चिंता बढ़ गई है। ऐसे मे अन्य वर्ग के 5 विद्यार्थी भी कोरोना पोजिटीव आने से कुल 9 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित (9 students corona positive in ahmedabad) पाए गए है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Building collapsed in mumbai: मुंबई में गिरी चार मंजिला इमारत, एक की मौत; जानें…

राज्य में दर्ज कुल मामलों में से यहां आये इतने मामले

राज्य में गत दिन दर्ज किए मामलों की बात करें तो अहमदाबाद कोर्पोरेशन में 155, सूरत कोर्पोरेशन में 71 मामले, वडोदरा कोर्पोरेशन में 30 मामले, गांधीनगर में 12 मामले, जामनगर कोर्पोरेशन में 9 मामले, सूरत में 8 मामले, भावनगर कोर्पोरेशन में 5 मामले, गांधीनगर में 5 मामले, जामनगर में 5 मामले, भरूच में 4 मामले, पाटण में 4 मामले, राजकोट कोर्पोरेशन में 4 मामले, अहमदाबाद में 3 मामले, मोरबी में 3 मामले, सुरेन्द्रनगर में 3 मामले, कच्छ में 2 मामले, मेहसाणा में 2 मामले, भावनगर में एक मामला, बोटाद में 1 मामला, देवभूमि द्वारका में एक मामला, राजकोट मे एक मामला, साबरकांठा में एक मामला और वडोदरा में एक मामले सहित कुल 351 मामले दर्ज किए गए है।

Hindi banner 02