7 वर्षीय बेटी के बाप ने दुष्कर्म कर बेटी हत्या कर दी

अपराध

News Flash 16 9

मोरबी 24 जनवरी। गुजरात के मोरबी में दिल को दहला देने वाली घटना हुई है। जहाँ हैवानियत की पराकाष्ठा वाली घटना में हवश खोर व्यक्ति ने 7 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। चार दिन के बाद उसकी लाश पुलिस ने बरामद कर मामले का पर्दाफाश किया है।
जानकारी के अनुसार मोरबी के एक सिरामिक फैक्ट्ररी से एक बालकी अचानक लापता हो गई। उसके पिता ने स्थानीय पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवायी थी। वहीं घटना के चार दिन बाद फैक्ट्ररी से दूर एक निर्जन स्थल से बालकी का शव बरामद हुआ। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की छानबीन के बाद शंकास्पद व्यक्ति से पूछताछ की जिससे मामले का पर्दाफाश हुआ।
पुलिस ने बताया है कि अभियुक्त दुर्गाचरण उर्फ टारजन रेगोभाई सवैया नाम का व्यक्ति है। उसने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि वह झारखंड का निवासी है और यहाँ गत 6 वर्षों से रहकर मजदूरी काम कर अपना भरणपोषण करता है। उसने ही बालिका को चॉकलेट की लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसको डर थी कि बालिका अपने परिवार में इसका भांडा फोड देगी। जिससे उसने वहीं पर पथ्थर मारकर उसकी हत्या कर दी।

Whatsapp Join Banner Eng

अभियुक्त से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि वह एक पुत्र और पुत्री का पिता है। उसने सात वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म किया। उसे भी सात वर्ष की बालिका है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी का दो वर्ष पहले निधन हो गया था। वह वर्तमान समय में अपने भाई के साथ रहता है। इस व्यक्ति ने इससे पहले भी बालकियों को चॉकलेट की लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म किया होगा। इस आशय की शंका से इन्कार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने यह भी बताया कि अभियुक्त सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए भरसक कोशिश की। किन्तु उसका भांडा फूट ही गया।

यह भी पढ़े…..शादी /विवाह क्या है?