4 women death with drowning in sea: दमण में दर्दनाक हादसा, जैमपोरे बीच पर समुद्र में डूबने से चार युवतियों की मौत

4 women death with drowning in sea: मृतक चारों युवतियां यूपी के लखनऊ की निवासी

अहमदाबाद, 03 फरवरीः 4 women death with drowning in sea: शंखप्रदेश दमण में जैमपोर बीच पर डूबने से चार युवती की मौत हो गई हैं। सभी चारों युवती उत्तरप्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं। घटना की सूचना पाते ही दमण फायर ब्रिगेड का काफिला आ पहुंचा। युवतियों के शव को बाहर निकाला गया हैं।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के लखऩऊ में रहते परिवार वापी और दमण में अपने संबंधियों के घर घूमने के लिए आए थे। आज गुरुवार को दमण में जैमपोर बीच पर सभी परिवार के सदस्य घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान पांच युवतियां समुद्र में नहाने के लिए कूदी। हालांकि नहाते-नहाते पांचों युवतियां डूबने लगी। घटना के चलते हाहाकार मच गया। एक तैरक ने पांच में से एक युवती को बचा लिया। जबकि चार युवती पानी में डूब गई।

क्या आपने यह पढ़ा…… U.S. forces kill ISIS leader: अमेरिका सेना के अभियान में मारा गया इस्लामिक स्टेट का सरगना अबु इब्राहिम

उधर घटना की सूचना पाते ही कोस्टन पुलिस तथा फायर ब्रिगेड का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने समुद्र में युवतियों की तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद चारों युवतियों के शव को बाहर निकालकर मरवड अस्पताल ले जाया गया। जहां उपस्थिति चिकित्सकों ने चारों युवतियों को मृत घोषित कर दिया। घटना के चलते परिजनों में कोहराम मच गया। उधर सूचना पाते ही दमण जिला कलेक्टर सहित के अधिकारी भी पहुंच गए। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई हैं।

Hindi banner 02