Rain

3 dead due to rain in gujarat: गुजरात के इस जिले में बारिश की वजह से हुआ बड़ा हादसा, दीवार गिरने से हुई तीन लोगों की मौत, पढ़ें पूरी खबर

3 dead due to rain in gujarat: गुजरात के मोरबी जिले में बारिश की वजह से एक घर की दीवार गिरने से तीन लोगों की हुई मौत

अहमदाबाद, 13 जूनः 3 dead due to rain in gujarat: गुजरात के मोरबी जिले में बारिश की वजह से बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां भारी बारिश के चलते एक घर की दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत (3 dead due to rain in gujarat) हो गई हैं। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक एक ही परिवार के थे। कहा जा रहा है कि हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी।

मिली जानकारी के अनुसार मोरबी जिले के हलवाड़ तालुका के सुंदरीभवानी गांव में पीड़ित अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान एक महिला, उसके पति और भाई पर घर की दीवार गिरने से उनके मौके पर ही मौत हो गई। हलवाड़ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोरबी के एक अस्पताल में भेज दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi government redevelopment market: दिल्ली सरकार इन पांच मार्केट का करेगी पुनर्विकास, सीएम ने कहा….

वहीं एक अन्य घटना में जिले के झिकियारी गांव में रविवार शाम वज्रपात से एक महिला की मौत हो गई हैं। स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशंस सेंटर (एसईओसी) के अनुसार, आज सुबह छह बजे गुजरात के 91 तालुकों में बारिश हुई। महिसागर, जूनागढ़, अमेरली और दाहोद जैसे जिलों के ग्यारह तालुकों में 25 मिमी से 75 मिमी बारिश दर्ज की गई। जबकि मोरबी जिले में हलवाड़, वंकानेर और टंकारा तालुका में बारिश हुई हैं।

Hindi banner 02