RPF return bag

WR mission anamat: “मिशन अमानत” अहमदाबाद मंडल के RPF स्टाफ ने सोने के आभूषणों से भरे दो बैगो को यात्री को सौंपा

WR mission anamat: व्यक्ति को बुलाकर सामान की सत्यता की पुष्टि हो जाने के पश्चात दोनों बैग खोलकर दिखाने व सही सलामत पाये जाने पर उसका सामान सही सलामत सुपुर्द किया गया

अहमदाबाद, 04 मार्चः WR mission anamat: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल के समर्पित कर्मचारी अपने सम्माननीय ग्राहकों को सुखद और सुरक्षित यात्रा प्रदान करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। इसी क्रम में मण्डल रेल प्रवक्ता के अनुसार हाल ही में अहमदाबाद पोस्ट के SIPF चेतन कुमार को कोनकोर्स हॉल में दो लावारिस बैग मिले।

दोनों बैग को डिप्टी एस एस कार्यालय में लाकर खोल कर देखने पर लाल रंग के बैग से पहनने के कपड़े, 01 टायटन घड़ी, 03 नग सोने की चेन तथा अन्य कोस्मेटिक सामान तथा दूसरे ग्रे कलर के बैग को खोलने पर पहनने के कपड़े, 02 नग नेकलेस, 02 जोड़ी कान के टॉप्स, 01 नग पैर की पायल, 01 नग कटार पाया गया, बैग से एक मोबाइल नंबर मिला, जिस पर संपर्क करने पर अपना नाम जेमिश मनहर भाई गालिया उम्र- 22 वर्ष रहवासी मुख्य शेरी, इंगोरोला भावनगर का बताया गया।

क्या आपने यह पढ़ा……. Holi special train: पश्चिम रेलवे चलाएगी सूरत एवं मडगांव के बीच होली स्पेशल ट्रेन

बैग के बारे में पूछने पर उसने बताया कि वह PNR नं. 8147180724 के तहत भोपाल से अहमदाबाद तक अपने परिवार के साथ यात्रा किया है तथा यात्रा के दौरान उनके पास कुल 25 से 30 बैग थे। अहमदाबाद रेलवे स्टेशन से जाते समय उक्त दोनों बैग वह प्लेटफॉर्म नं. 01 के पास कॉनकोर्स हॉल मे भूल जाना बताया। बाद में उस व्यक्ति को बुलाकर सामान की सत्यता की पुष्टि हो जाने के पश्चात दोनों बैग खोलकर दिखाने व सही सलामत पाये जाने पर उसका सामान सही सलामत सुपुर्द किया गया।

यात्री द्वारा सामान की कीमत लगभग कुल 465000/- रु बताई गई। जिसे सही सलामत पुन:प्राप्त कर रेलवे का शुक्रिया अदा किया। अहमदाबाद के मंडल डीआरएम तरुण जैन तथा व.मंडल सुरक्षा आयुक्त एस एस अहमद ने संबंधित रेलकर्मी द्वारा की गयी त्वरित कार्यवाही, ईमानदारी और कार्य के प्रति समर्पण की सराहना की है।

Hindi banner 02