WR GM Inspection of Palanpur Sabarmati Section

WR GM Inspection of Palanpur-Sabarmati Section: पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक द्वारा पालनपुर-साबरमती सेक्शन का निरीक्षण

WR GM Inspection of Palanpur-Sabarmati Section: महाप्रबंधक के साथ मंडल रेल प्रबंधक अहमदाबाद सुधीर कुमार शर्मा, विभिन्‍न विभागों के विभागाध्यक्ष और अहमदाबाद मंडल के शाखा अधिकारी भी मौजूद रहे

अहमदाबाद, 27 दिसंबरः WR GM Inspection of Palanpur-Sabarmati Section: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने आज (27 दिसंबर को) अहमदाबाद मंडल के पालनपुर-साबरमती सेक्‍शन तथा साबरमती स्टेशन पर पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मिश्र ने सुरक्षा और संरक्षा, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चरल कार्य, स्‍टेशन पर यात्री सुविधाओं तथा अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान महाप्रबंधक के साथ मंडल रेल प्रबंधक अहमदाबाद सुधीर कुमार शर्मा, विभिन्‍न विभागों के विभागाध्यक्ष और अहमदाबाद मंडल के शाखा अधिकारी भी मौजूद थे।

महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने पालनपुर से महेसाणा के बीच दोहरीकरण निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया जिसमें रेलवे ट्रैक, लेवल क्रॉसिंग, महत्‍वपूर्ण और छोटे पुलों, पॉइंट्स, सेक्‍शन में कर्व्स, क्रॉसिंग और सुरक्षा मानकों के अनुसार पालनपुर-महेसाणा सेक्‍शन का गहन निरीक्षण किया। सेक्शन में उन्होंने संबंधित अधिकारियों के साथ विभिन्न संरक्षा पहलुओं की समीक्षा की। पालनपुर एवं महेसाणा रेलवे स्टेशन पर बुकिंग काउंटर, फुट ऑवर ब्रिज, प्लेटफॉर्म सहित विभिन्न इंफ्रास्ट्रक्चर कार्यों का जायजा लिया तथा स्टेशन पर साफ-सफाई की समीक्षा की।

अपने निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक ने अमृत स्टेशन योजना के तहत विकसित किए जा रहे पालनपुर और महेसाणा स्टेशनों के पुनर्विकास कार्यो जिसमें उच्च स्तर की सुविधाये यात्रियों को उपलब्ध कराई जाएगी का गहन निरीक्षण किया साथ ही महेसाणा स्टेशन पर उन्होंने प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र का भी निरीक्षण किया।

साबरमती रेलवे स्टेशन पर महाप्रबंधक मिश्र द्वारा साबरमती यार्ड रिमोडलिंग कार्य, प्लेटफॉर्म 6 और 7 का निर्माण कार्य, फूट ओवर ब्रिज निर्माण सहित विभिन्न स्टेशन रिडवलपमेंट कार्य प्रगति की समीक्षा की तथा इंटीग्रेटेड कोचिंग डिपो (ICD) साबरमती में न्यू ट्रेन सेट मेंटेनेंस शेड का उद्घाटन महाप्रबंधक मिश्र की उपस्थिति में डिपो के वरिष्ठतम कर्मचारी द्वारा किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा… WR Winter Special Trains: पश्चिम रेलवे चलाएगी चार शीतकालीन स्पेशल ट्रेनें

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें