Wankaner-Morbi Demu train: वांकानेर-मोरबी के बीच चलेंगी 2 डेमू स्पेशल ट्रेनें

Wankaner-Morbi Demu train: 14 अप्रैल से वांकानेर-मोरबी के बीच चलेंगी 2 डेमू स्पेशल अनारक्षित ट्रेनें

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 11 अप्रैल:
Wankaner-Morbi Demu train: यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे ने 14 अप्रैल, 2022 से अगली सूचना तक वांकानेर-मोरबी के बीच प्रतिदिन 2 डेमू स्पेशल अनारक्षित (unreserved) ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार इन स्पेशल ट्रेनों का विवरण निम्नानुसार है:

1) ट्रेन नंबर 09444 मोरबी-वांकानेर डेमू स्पेशल (दैनिक)

Wankaner-Morbi Demu train: ट्रेन नंबर 09444 मोरबी- वांकानेर स्पेशल प्रतिदनि दोपहर में 13.05 बजे मोरबी से रवाना होगी और उसी दिन दोपहर में 13.50 बजे वांकानेर पहुंचेगी। यह ट्रेन नज़रबाग, रफालेश्वर, मकनसर और ढुवा स्टेशनों पर रुकेगी।

2) ट्रेन नंबर 09563 वांकानेर-मोरबी डेमू स्पेशल (दैनिक)

Wankaner-Morbi Demu train: ट्रेन नंबर 09563 वांकानेर- मोरबी स्पेशल प्रतिदिन वांकानेर से दोपहर में 12.10 बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन दोपहर में 12.55 बजे मोरबी पहुंचेगी। यह ट्रेन ढुवा, मकनसर, रफालेश्वर और नज़रबाग स्टेशनों पर रुकेगी।

ट्रेनों के ठहरावों और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Big news for samsung users: आप भी है Samsung यूजर्स तो हो जाएं सावधान..! इस वजह से फोन हो सकता है फैक्ट्री रिसेट, पढ़ें पूरी खबर

Hindi banner 02