Vande bharat train damaged: लो बोलो! एक ही दिन के भीतर दोबारा हादसे का शिकार हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें घटना के बारे में…

Vande bharat train damaged: जब से यह ट्रेन पटरी पर दौड़ने लगी है तब से दो बार इसकी मवेशियों से टक्कर हो गई

अहमदाबाद, 07 अक्टूबरः Vande bharat train damaged: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले दिनों वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरूआत करवाई गई थी। जब से यह ट्रेन पटरी पर दौड़ने लगी है तब से दो बार इसकी मवेशियों से टक्कर हो गई हैं। एक दिन पहले (कल) यह ट्रेन चार भैंसों से टकरा गई थी। इस बीच आज एक बार फिर यह ट्रेन मवेशियों संग टकरा गई। घटना गुजरात के आणंद स्टेशन के पास हुई।

जानकारी के अनुसार हादसे की वजह से ट्रेन का अगला हिस्सा मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। राहत की बात यह है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। घटना दोपहर तीन बजकर 48 मिनट पर हुई। उस वक्त ट्रेन मुंबई से 432 किलोमीटर दूर आणंद में थी। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने इस घटना की पुष्टि की हैं।

बता दें कि इससे पहले वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन कल भैसों के झुंड से टकरा गई थी। इससे ट्रेन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसे अब ठीक कर दिया गया हैं। रेलवे अधिकारियों ने बताया है कि इस मामले में भैंसों के अज्ञात मालिकों के खिलाफ आरपीएफ ने मामला दर्ज किया हैं। उन पर अनाधिकृत रूप से रेलवे ट्रैक पर प्रवेश और रेलवे प्रोपर्टी के दुरुपयोग संबंधी धाराएं लगाई गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains stoppage at sidhpur station: अब सिद्धपुर स्टेशन पर रूकेगी यह एक्सप्रेस ट्रेनें, जानिए पूरा विवरण…

Hindi banner 02