Vadodara Division Ticket Checking income

Vadodara Division Ticket Checking Income: वडोदरा मंडल पर टिकट जांच अभियानों से करोडों का राजस्व प्राप्त हुआ

Vadodara Division Ticket Checking Income: वड़ोदरा मंडल पर अप्रैल से अक्टूबर 2023 तक गहन टिकट जांच अभियानों से प्राप्त किया 08.56 करोड़ रु. का राजस्व

वडोदरा, 05 नवंबरः Vadodara Division Ticket Checking Income: पश्चिम रेलवे के वड़ोदरा मंडल पर सभी वैध यात्रियों को आरामदायक यात्रा और बेहतर सेवाएं सुनिश्चित करने एवं रेल यातायात में अनाधिकृत यात्रा की रोकथाम के लिए मेल/एक्सप्रेस के साथ-साथ पैसेंजर ट्रेनों और हॉलिडे स्पेशल ट्रेनों में बिना टिकट/अनियमित यात्रियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार गहन टिकट जांच अभियान चलाए जा रहे हैं।

इस वर्ष अक्टूबर माह 2023 के अंत तक वड़ोदरा मंडल द्वारा अधिक से अधिक टिकट जांच कर्मचारियों के सहयोग से वड़ोदरा-महेमदावाद खेडा रोड, वड़ोदरा-उत्रान, वड़ोदरा-गोधरा रेलखंड एवं वड़ोदरा स्टेशन पर विभिन्न प्रकार के टिकिट जांच अभियान चलाये गये। इस बड़े पैमाने पर की गयी जांच के दौरान 19,533 केस दर्ज करते हुए रु. 1.30 करोड़ से अधिक का राजस्व प्राप्त हुआ।

इस वर्ष मंडल द्वारा अप्रेल 2023 से अक्टूबर 2023 तक बिना टिकिट, अनियमित टिकिट, बिना बुक समान के कुल 1.23 लाख मामले के साथ रु. 8.56 करोड का राजस्व प्राप्त हुआ।

सभी यात्रियो से अनुरोध है कि उपयुक्त रेल टिकिट पर ही यात्रा करे, इससे आप भारतीय रेल के प्रगति में योगदान देकर, सम्मान व गौरव के साथ यात्रा भी कर सकेंगे ।

क्या आपने यह पढ़ा… Earthquake in Nepal: नेपाल में भूकंप से 128 लोगों ने गंवाई जान, पीएम मोदी ने जताया दुःख…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें