employees hounred

Vadodara division man of the month: वडोदरा मंडल के 5 रेलकर्मियों को “मैन ऑफ द मंथ” पुरस्कार से किया गया सम्मानित

Vadodara division man of the month: वडोदरा मंडल के 5 रेलकर्मियों को संरक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए “मैन ऑफ द मंथ” पुरस्कार से किया गया सम्मानित

वड़ोदरा, 01 फरवरीः Vadodara division man of the month: पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल के पाँच रेलकर्मियों को संरक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल द्वारा “मैन ऑफ द मंथ” पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी राज कुमार अम्बिगर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मंडल में ड्यूटी के दौरान रेलकर्मियों की सजगता, सतर्कता एवं जागरूकता से कार्य करने से रेल हादसों को टाला जा सकता है।

Alok kansal

ऐसे ही उल्लेखनीय कार्य करने वाले मंड़ल के पाँच रेल कर्मियों को इस माह के मैन ऑफ द मंथ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जिन्होंने अपने कार्य के दौरान सजगता, सतर्कता एवं जागरूकता से संभावित रेल दुर्घटना को टाला जा सका।

क्या आपने यह पढ़ा…… Ahmedabad division steam engine: अहमदाबाद मंडल पर फिर गूंजी छुक-छुक की आवाज व स्टीम इंजन की किलकारी

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इन कर्मचारियों को पुरस्कृत कर उनकी हौसला अफजाई की। मंडल रेल प्रबंधक अमित गुप्ता ने सभी सम्मानित रेलकर्मियों को प्रमाण पत्र एवं नकद पुरस्कार से सम्मानित किया।

Hindi banner 02