Tribal pride day

Tribal pride day celebrated in CR: मध्य रेल में मनाया गया जनजातीय गौरव दिवस

Tribal pride day celebrated in CR: मध्य रेल के मुंबई, पुणे, सोलापुर, भुसावल और नागपुर मंडलों में प्रश्नोत्तरी, निबंध और पेंटिंग प्रतियोगिताओं, खेल आयोजनों, साइकिल रैलियों और अन्य कार्यक्रमों जैसी विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया

मुंबई, 15 नवंबरः Tribal pride day celebrated in CR: मध्य रेल ने एक प्रसिद्ध स्वतंत्रता और आदिवासी नेता, धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की जयंती मनाने के लिए आज (15 नवंबर को) मुख्यालय और सभी 5 मंडलों में जनजातीय गौरव दिवस मनाया।

इस अवसर पर मध्य रेल के मुंबई, पुणे, सोलापुर, भुसावल और नागपुर मंडलों में प्रश्नोत्तरी, निबंध और पेंटिंग प्रतियोगिताओं, खेल आयोजनों, साइकिल रैलियों और अन्य कार्यक्रमों जैसी विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। विभिन्न स्टेशनों, रेलवे कालोनियों, कारखानों और रेलवे परिसरों में पोस्टर और बैनर प्रदर्शित किए गए। सभी स्टेशनों पर सार्वजनिक घोषणा प्रणाली पर जिंगल्स बजाए गए।

जनजातीय गौरव दिवस के संदेश को विभिन्न सोशल मीडिया अभियानों के माध्यम से ट्विटर, फेसबुक, कू, इंस्टाग्राम आदि के माध्यम से व्यापक रूप से प्रचारित किया गया था। जनजातीय गौरव दिवस राष्ट्र के इतिहास और संस्कृति में आदिवासी समुदायों के योगदान को याद करने के लिए मनाया जाता है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Jacqueline fernandes bail: मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मिली जमानत, कोर्ट ने सामने रखी यह शर्त…

Hindi banner 02