Jacqueline fernandes

Jacqueline fernandes bail: मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मिली जमानत, कोर्ट ने सामने रखी यह शर्त…

Jacqueline fernandes bail: पटियाला हाउस कोर्ट ने आज 2 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जैकलीन को जमानत दे दी

मनोरंजन डेस्क, 15 नवंबरः Jacqueline fernandes bail: अगर आप भी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए काफी अच्छी हैं। दरअसल मनी ल़ॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली हैं। कोर्ट ने आज उन्हें 2 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी हैं। साथ ही साथ अदालत ने शर्त रखी है कि बिना कोर्ट की इजाजत के अभिनेत्री देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकती हैं।

मालूम हो कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान जैकलीन का नाम सामने आने से वे मुश्किलों में आ गई थीं। प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित किया था, जिसमें कहा गया था कि वह ठगी के पैसे की लाभार्थी थीं। अभिनेत्री ने इस मामले में जमानत याचिका दायर की थी, जिसका ईडी ने विरोध किया था, जिसने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि जैकलीन जांच से बचने के लिए देश से भाग सकती हैं।

ईडी ने किया था जमानत का विरोध

बता दें कि ईडी ने जैकलीन की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि जैकलीन ने मौज-मस्ती के लिए 7.14 करोड़ रुपये उड़ा दिए। उन्होंने भागने की हर कोशिश की है क्योंकि उनके पास पर्याप्त पैसा है। अदालत ने मामले की जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडिस को गिरफ्तार नहीं करने का फैसला करने वाली केंद्रीय एजेंसी से सवाल किया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Global good: जानें PM Modi ने बाली में आत्मनिर्भर भारत के Vision पर क्या कहा..

Hindi banner 02