Train Schedule Changed: पानोली यार्ड में ब्लॉक के कारण कुछ ट्रेनें प्रभावित होंगी, देखें लिस्ट…

Train Schedule Changed: पानोली यार्ड में डीएफसीसीआईएल कनेक्टिविटी का काम करने के लिए 24 दिसंबर को अप और डाउन लाइन पर ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा

अहमदाबाद, 23 दिसंबरः Train Schedule Changed: पश्चिम रेलवे की सूरत-वड़ोदरा रेल खंड के पानोली यार्ड में डीएफसीसीआईएल कनेक्टिविटी का काम करने के लिए 24 दिसंबर को अप और डाउन लाइन पर 06.50 बजे से 17.50 बजे तक ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा। ब्लॉक के कारण अहमदाबाद मंडल की कुछ ट्रेनें प्रभावित होगी। जिसका विवरण इस प्रकार है:

24 दिसंबर को आंशिक रूप से रद्द की गयी ट्रेन:

  • ट्रेन नं 19033 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद गुजरात क्वीन एक्सप्रेस को मुंबई सेंट्रल से सूरत तक चलाया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन सूरत-अहमदाबाद के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
  • ट्रेन नं 19034 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल गुजरात क्वीन एक्सप्रेस को सूरत से अहमदाबाद तक चलाया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन अहमदाबाद-सूरत के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

24 दिसंबर को मार्ग में रेगुलेट होने वाली ट्रेनें:

  • ट्रेन नं 12656 एम जी आर चेन्नई सेंट्रल-अहमदाबाद नवजीवन एक्सप्रेस सुपरफास्ट 30 मिनट सूरत-कोसंबा के बीच रेगुलेट (लेट) होगी।
  • ट्रेन नं 12480 बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सुपरफ़ास्ट 35 मिनट सूरत-कोसंबा के बीच रेगुलेट (लेट) होगी।
  • ट्रेन नं 14708 दादर-बीकानेर एक्सप्रेस 25 मिनट सूरत-कोसंबा के बीच रेगुलेट (लेट) होगी।
  • ट्रेन नं 12933 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद कर्णावती सुपरफास्ट 20 मिनट सूरत-कोसंबा के बीच रेगुलेट (लेट) होगी।
  • ट्रेन नं 14807 जोधपुर-दादर एक्सप्रेस 40 मिनट वड़ोदरा-अंकलेश्वर के बीच रेगुलेट (लेट) होगी।
  • ट्रेन नं 16209 अजमेर-मैसूर एक्सप्रेस 30 मिनट वड़ोदरा-अंकलेश्वर के बीच रेगुलेट (लेट) होगी।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारंभ करें और ट्रेनों के परिचालन संबंधित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

क्या आपने यह पढ़ा… Sabarmati Express Train Cancelled: साबरमती-जोधपुर-साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त रहेगी, जानिए पूरा विवरण

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें