ticket cheker

Ticket checking campaigns: अहमदाबाद मण्डल पर बिना टिकट यात्रा करने वालों पर हुई बडी कार्यवाही; करोड़ों रु. की हुई वसूली

Ticket checking campaigns: अहमदाबाद मण्डल पर अप्रैल से अक्टूबर 2023 तक गहन टिकट जांच अभियानों से प्राप्त किया 15.53 करोड़ रु. का राजस्व 

  • पश्चिम रेलवे द्वारा वैध टिकट के साथ यात्रा करने का आग्रह

अहमदाबाद, 03 नवंबर: Ticket checking campaigns: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल पर सभी वैध यात्रियों को आरामदायक यात्रा और बेहतर सेवाएं सुनिश्चित करने एवं रेल यातायात में अनाधिकृत यात्रा की रोकथाम के लिए मेल/एक्सप्रेस के साथ-साथ पैसेंजर ट्रेनों और हॉलिडे स्पेशल ट्रेनों में बिना टिकट/अनियमित यात्रियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार गहन टिकट जांच अभियान चलाए जा रहे हैं।

Raghav Chadha News: वापस संसद में लौटेंगे राघव चड्ढा? सुप्रीम कोर्ट की सलाह पर उठाया यह कदम…

इस वर्ष अक्टूबर माह 2023 के अंत तक अहमदाबाद मण्डल द्वारा अधिक से अधिक टिकट जांच कर्मचारियों का सहयोग लेकर जिसमें महिला टिकिट जांच दस्ता भी शामिल है, के सहयोग से मणिनगर-नडियाद, असारवा–देहगाम,  मेहसाणा-पालनपुर, पालनपुर-गांधीधाम रेलखंड एवं अहमदाबाद स्टेशन पर विभिन्न प्रकार के टिकिट जांच अभियान चलाये गए। इस बड़े पैमाने पर की गयी जांच के दौरान 32961 केस दर्ज करते हुए रु. 2.25 करोड़ से अधिक का राजस्व प्राप्त हुआ। इस वर्ष मण्डल द्वारा अप्रेल 2023 से अक्टूबर 2023 तक बिना टिकिट, अनियमित टिकिट, बिना बुक समान के कुल 2.18  लाख मामले के साथ रु.15.53 करोड का राजस्व प्राप्त हुआ।

सभी यात्रियो से अनुरोध है कि उपयुक्त रेल टिकिट पर ही यात्रा करे, इससे आप रेल प्रगति में योगदान देकर, सम्मान के साथ यात्रा भी कर सकेंगे ।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें