Raghav Chadha

Raghav Chadha News: वापस संसद में लौटेंगे राघव चड्ढा? सुप्रीम कोर्ट की सलाह पर उठाया यह कदम…

Raghav Chadha News: कोर्ट ने राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबन के मामले में सभापति जगदीप धनखड़ से मिलकर माफी मांगने को कहा

नई दिल्ली, 03 नवंबरः Raghav Chadha News: देश की सर्वोच्च अदालत ने आप नेता राघव चड्ढा को अहम सलाह दी हैं। दरअसल, कोर्ट ने राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबन के मामले में सभापति जगदीप धनखड़ से मिलकर माफी मांगने को कहा हैं। अदालत ने यह भी कहा कि, सभापति सहानुभूतिपूर्वक सोच विचार कर मामले को आगे बढ़ाएंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मामले की अगली सुनवाई 20 नवंबर के दिन होगी। अटॉर्नी जनरल से इस मामले में आगे की जानकारी देने के लिए कहा गया हैं।

वहीं मामले की सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (सीजेआई) डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि, हमें ये ध्यान रखना चाहिए कि राघव चड्ढआ कम उम्र के और पहली बार के सांसद हैं। वह बिना शर्त माफी मांग लेंगे। ऐसे में इस मुद्दे को समाप्त कर देना चाहिए।

राघव चड्ढा ने उठाया यह कदम…

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि, उन्होंने सभापति जगदीप धनखड़ से वक्त मांगा हैं। राघव ने एक्स पर लिखा, सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि मैं राज्यसभा के सभापति से व्यक्तिगत रूप से मिलूं। इसको देखते हुए और अपने निलंबन को लेकर सभापति के साथ जल्द से जल्द बैठक करने के लिए मैंने वक्त मांगा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jagdeep Dhankhar statement: धारा 370 का हटना कश्मीर के लिए बड़ी उपलब्धि- उपराष्ट्रपति

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें