Student Competition

Student Competition: राजकोट रेल मंडल द्वारा स्कूली छात्रों के लिए निबंध-चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

Student Competition: 74 स्‍कूलों में कक्षा 5 से 12 तक के छात्र-छात्राओं के लिए निबंध एवं चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

राजकोट, 22 फरवरीः Student Competition: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “अमृत भारत स्टेशन योजना” के अंतर्गत 26 फरवरी को भारतीय रेल के 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास का शिलान्‍यास करेंगे और साथ ही लगभग 41000 करोड़ रुपये की लागत से 1500 रोड ओवर ब्रिज/अंडरपास का शिलान्‍यास तथा राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi in Mehsana: प्रधानमंत्री मोदी ने मेहसाणा में करोड़ों की विकास प्रकल्पों का लोकार्पण-शिलान्यास किया

इस अवसर पर “अमृत स्‍टेशन योजना” के अंतर्गत पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल द्वारा विभिन्न 12 स्‍टेशनों राजकोट, जामनगर, मोरबी, द्वारका, ओखा, खंभालिया, हापा, कानालूस, भाटिया पड़धरी, वांकानेर और थान आदि पर कुल 74 स्‍कूलों में कक्षा 5 से 12 तक के छात्र-छात्राओं के लिए निंबध एवं चित्रकला प्रतियोगिता (Student Competition) का हाल ही में आयोजन किया गया।

इस प्रतियोगिता का विषय था “2047 का विकसित भारत और रेल” है जिसमें कुल 7945 छात्र-छात्राओं ने उत्साह पूर्वक लिया। इन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को 26 फरवरी, 2024 को राजकोट मंडल के स्थानों/स्टेशनों पर आयोजित होने वाले स्थानीय समारोहों में उपस्थित मुख्य अतिथियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें