Stoppage at Lilia Mota station: सूरत-महुआ एक्सप्रेस को लिलिया मोटा स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव प्रदान करने का निर्णय

Stoppage at Lilia Mota station: विस्तृत जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं

अहमदाबाद, 12 अक्टूबरः Stoppage at Lilia Mota station: यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन संख्या 20955/20956 सूरत-महुवा एक्सप्रेस, जो वर्तमान में ट्रेन संख्या 09049/09050 सूरत-महुवा स्पेशल ट्रेन के रूप में चल रही है उसे लिलिया मोटा स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। 12 अक्टूबर, 2021 से सूरत और महुवा दोनों स्टेशनों से चलने वाली ट्रेनों में छह महीने की अवधि के लिए प्रायोगिक आधार पर लिलिया मोटा स्‍टेशन पर स्टॉपेज लागू किया जा रहा है।

Stoppage at Lilia Mota station: पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 09049 सूरत-महुवा स्पेशल 07.14 बजे लिलिया मोटा पहुॅंचेगी और 07.15 बजे प्रस्थान करेगी। इसी प्रकार ट्रेन संख्या 09050 महुवा-सूरत स्पेशल 20.45 बजे लिलिया मोटा पहुॅंचेगी और 20.46 बजे प्रस्थान करेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajkot division train traffic affected: राजकोट मंडल के वांकानेर-दलड़ी स्टेशनों के बीच दोहरीकरण के कारण रेल यातायात प्रभावित रहेगा

Advertisement

यात्री इन ट्रेनों के ठहराव, परिचालन समय, संरचना, बारम्‍बारता और संचालन के दिनों से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इन स्‍पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng