RJT Division Trains Affected: जूनागढ़ में भारी बरसात के चलते कुछ और ट्रेनें हुई प्रभावित

RJT Division Trains Affected: जूनागढ़ में भारी बरसात के चलते जूनागढ़-वडाल सेक्शन में रेलवे ट्रैक धुल गया

राजकोट, 22 जुलाईः RJT Division Trains Affected: भावनगर मंडल में स्थित जूनागढ़ में भारी बरसात के चलते जूनागढ़-वडाल सेक्शन में रेलवे ट्रैक धुल गया। इस परिस्थिति के चलते राजकोट मंडल से होकर जाने वाली कुछ और ट्रेनों को पूर्ण रूप से या आंशिक रूप से रद्द किया गया है। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम सुनील कुमार मीना के अनुसार प्रभावित हुई ट्रेनों का विवरण इस प्रकार है:

रद्द की गयी ट्रेनें:

  1. ट्रेन नं 22957 अहमदाबाद-वेरावल एक्सप्रेस 22 जुलाई को रद्द रहेगी।
  2. ट्रेन नं 22958 वेरावल-अहमदाबाद एक्सप्रेस 22 जुलाई को रद्द रहेगी।
  3. ट्रेन नं 19207 पोरबंदर-वेरावल एक्सप्रेस 23 जुलाई को रद्द रहेगी।
  4. ट्रेन नं 09522 वेरावल-राजकोट स्पेशल 23 जुलाई को रद्द रहेगी।

शॉर्ट टर्मिनेट (आंशिक रूप से रद्द) ट्रेनें:

  1. 21 जुलाई को जबलपुर से रवाना हुई ट्रेन नं 11464 जबलपुर-वेरावल एक्सप्रेस को जेतलसर में शॉर्ट किया गया है। इस तरह यह ट्रेन जेतलसर-वेरावल के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  2. 23 जुलाई की ट्रेन नं 11463 वेरावल-जबलपुर एक्सप्रेस को वेरावल की जगह राजकोट से जबलपुर के बीच चलाया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन वेरावल-राजकोट के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  3. 22 जुलाई को ओखा से रवाना हुई ट्रेन नं 19252 ओखा-वेरावल एक्सप्रेस को राजकोट में शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन राजकोट-वेरावल के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  4. 22 जुलाई की ट्रेन नं 19251 वेरावल-ओखा एक्सप्रेस को वेरावल की जगह राजकोट से ओखा के बीच चलाया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन वेरावल-राजकोट के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  5. 22 जुलाई को बांद्रा टर्मिनस से रवाना हुई ट्रेन नं 19217 बांद्रा टर्मिनस-वेरावल एक्सप्रेस को राजकोट में शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन राजकोट-वेरावल के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  6. 23 जुलाई की ट्रेन नं 19218 वेरावल-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस को वेरावल की जगह राजकोट से बांद्रा टर्मिनस के बीच चलाया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन वेरावल-राजकोट के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  7. 22 जुलाई को अहमदाबाद से रवाना हुई ट्रेन नं 19119 अहमदाबाद-वेरावल एक्सप्रेस को जेतलसर में शॉर्ट किया गया है। इस तरह यह ट्रेन जेतलसर-वेरावल के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।
  8. 23 जुलाई की ट्रेन नं 19120 वेरावल-अहमदाबाद एक्सप्रेस को वेरावल की जगह जेतलसर से अहमदाबाद के बीच चलाया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन वेरावल-जेतलसर के बीच आंशिक रूप से रद्द की गयी है।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारंभ करें और ट्रेनों के परिचालन संबंधित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains Affected News: राजकोट मंडल से होकर जाने वाली कई ट्रेनें प्रभावित, देखें लिस्ट…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें