Rajkot division trains affected: राजकोट मंडल से होकर जानेवाली यह ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, जानें पूरा विवरण…

Rajkot division trains affected: कोच्चुवेली यार्ड में रीमॉडेलिंग कार्य हेतु ब्लॉक लिए जाने के कारण राजकोट मंडल से होकर जानेवाली कुछ ट्रेनें प्रभावित होंगी

राजकोट, 16 नवंबरः Rajkot division trains affected: दक्षिण रेलवे के कोच्चुवेली स्टेशन यार्ड में रीमॉडेलिंग कार्य हेतु ब्लॉक लिए जाने के कारण राजकोट मंडल से होकर जाने वाली कुछ ट्रेनें प्रभावित होंगी। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार प्रभावित होने वाली ट्रेनों का विवरण निम्नानुसार है:

आंशिक रूप से रद्द ट्रेनें:

  • पोरबंदर से 17.11.2022 और 24.11.2022 को चलने वाली गाड़ी संख्या 20910 पोरबंदर-कोच्चुवेली एक्सप्रेस कोल्लम जंक्शन स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी। यह ट्रेन पोरबंदर से चलकर कोल्लम जंक्शन स्टेशन तक जाएगी और कोल्लम जं. से कोच्चुवेली के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
  • पोरबंदर से 08.12.2022 को चलने वाली गाड़ी संख्या 20910 पोरबंदर-कोच्चुवेली एक्सप्रेस एरणाकुलम जंक्शन स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी अर्थात यह ट्रेन पोरबंदर से चलकर एरणाकुलम जंक्शन स्टेशन तक जाएगी और एरणाकुलम जं. से कोच्चुवेली के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
  • कोच्चुवेली से 11.12.2022 को चलने वाली गाड़ी संख्या 20909 कोच्चुवेली-पोरबंदर एक्सप्रेस कोच्चुवेली की बजाय एरणाकुलम जंक्शन स्टेशन से शुरू होगी। इस तरह यह ट्रेन कोच्चुवेली से एरणाकुलम जं. के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

रिशेड्यूल होने वाली ट्रेनें:

  • पोरबंदर से 01.12.2022 को चलने वाली गाड़ी संख्या 20910 पोरबंदर – कोच्चुवेली एक्सप्रेस 90 मिनट रिशेड्यूल की गयी है, अर्थात अपने निर्धारित समय से 90 मिनट विलंब से चलेगी।

ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से संबन्धित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. G-20 summit in indonesia: वैश्विक शांति के संदेश के साथ बाली शिखर सम्मेलन समाप्त, भारत को मिला अध्यक्षता का बैटन

Hindi banner 02