Rajkot Station edited scaled e1634047508801

Rajkot Division New Time Table: राजकोट डिविजन पर ट्रेनों का नया टाइम टेबल लागू होगा

Rajkot Division New Time Table: राजकोट मंडल से होकर जाने वाली 47 ट्रेनों की गति बढ़ाई गई है और 11 ट्रेनों की गति परिचालनिक कारणों से कम की गयी

राजकोट, 29 सितंबरः Rajkot Division New Time Table: पश्चिम रेलवे के राजकोट डिवीजन पर आगामी 1 अक्टूबर से नई समय सारणी लागू की जा रही है। इसमें कुछ ट्रेनों की गति बढ़ाई जा रही है, जिससे यह ट्रेनें अपने वर्तमान निर्धारित समय से पहले गंतव्य पर पहुंचेगी।

इस बार राजकोट मंडल से होकर जाने वाली 47 ट्रैनों की गति बढ़ाई गई है और 11 ट्रेनों की गति परिचालनिक कारणों से कम की गयी है। ट्रेनों की गति बढ़ाए जाने के फलस्वरूप यात्री ट्रेनों के परिचालन समय में कमी आई है। इसका पूरा लाभ यात्रियों को मिलेगा व उन्हें अपने गंतव्य पर पहुंचने में समय की बचत होगी।

राजकोट डिविजन पर इस दौरान विभिन्न स्टेशनों पर 95 ट्रैनों का समय प्रीपोन किया गया है जिसमें ट्रैनें अपने पहले के समय से 5 मिनट से लेकर 1 घंटा 39 मिनट तक जल्दी आएंगी। इसी तरह 102 ट्रैनों का समय पोस्टपोन किया गया जिसमें ट्रैनें अपने पहले के समय से 5 मिनट से लेकर 1 घंटा 14 मिनट देरी से आएंगी।

राजकोट मंडल के ओखा, द्वारका, खम्भालीया, जामनगर, हापा, राजकोट, भक्तिनगर, वांकानेर, थान, सुरेंद्रनगर सहित अन्य स्टेशनों के समय में बदलाव होगा जिसमें ये ट्रेनें अपने वर्तमान निर्धारित समय से पहले या बाद में पहुंचेगी।

पश्चिम रेलवे की यात्रियों से अपील है कि कृपया नई समय सारणी के अनुसार यात्रा करते समय रेल पूछताछ 139, या वेबसाइट www.wr.indianrailways.gov.in पर अवलोकन कर सकते है।

क्या आपने यह पढ़ा… Train Time Table Changed: अहमदाबाद मंडल के विभिन्न स्टेशनों से चलने वाली ट्रेनों के समय में बदलाव, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें