Mahendra Yadav

Rail user advisory committee: रघुनाथ स्कूल के प्रिंसिपल महेंद्र यादव बने अहमदाबाद मंडल रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य

Rail user advisory committee: पूरा प्रयास रहेगा की आम रेल यात्री को किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो: महेंद्र यादव

अहमदाबाद, 12 अक्टूबरः Rail user advisory committee: रघुनाथ स्कूल के प्रिंसिपल महेंद्र यादव को एक वर्ष के लिए मंडल रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति, अहमदाबाद मंडल (पश्चिम रेलवे) भारत सरकार का सदस्य नामित किया गया गया है। मंडल रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति उच्च स्तर की एक ऐसी समिति है जो रेल यात्रियों की आवश्यकताओं के मद्देनजर सेवाओं में सुधार के लिए रेलवे को परामर्श देती है।

Mahendra Yadav 1

महेंद्र यादव ने बताया कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा की आम रेल यात्री को किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो साथ ही यात्रियों को किसी भी समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जा सके। अहमदाबाद मंडल (पश्चिम रेलवे) के सभी स्टेशनों पर सैनिटरी पैड की व्यवस्था हो, शुद्ध जल, यात्री शेड की व्यवस्था एवं विभिन्न स्टेशनों पर साफ सफाई पर ही हमार पूरा ध्यान केंद्रित रहेगा।

आपको बता दे कि ऐसी समितियों का गठन यात्रियों को सुविधाएं प्रदान करने के लिए किया जाता है। यह समिति कैसे रेल यात्रियों को बेहतर सुविधाएं दे सकती है उस पर सुझाव देती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bhartiya samaj karya divas: भारतीय समाज कार्य दिवस पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Hindi banner 02