National Unity Day Celebrated in ADI Division

National Unity Day Celebrated in ADI Division: अहमदाबाद मंडल पर मनाया गया राष्ट्रीय एकता दिवस

National Unity Day Celebrated in ADI Division: अहमदाबाद मंडल पर राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य में “रन फॉर यूनिटी” एवं सत्यनिष्ठा की शपथ का आयोजन

अहमदाबाद, 31 अक्टूबरः National Unity Day Celebrated in ADI Division: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर 31 अक्टूबर को स्वर्गीय सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय एकता दिवस एवं सतर्कता जागरूकता सप्ताह के उपलक्ष्य में मंडल रेल प्रबंधक अहमदाबाद सुधीर कुमार शर्मा के निर्देशन में अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए “रन फॉर यूनिटी” का आयोजन किया गया एवं सत्यनिष्ठा और भ्रष्टाचार को दूर करने की शपथ दिलाई।

अहमदाबाद मंडल पर “रन फॉर यूनिटी” का आयोजन 31 अक्टूबर को रेल कर्मचारी तथा रेलवे अधिकारी और उनके परिवार के लिए उस्मानपुरा बाग से रिवरफ्रंट तक किया गया। मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा ने मंडल कार्यालय परिसर में सत्यनिष्ठा और भ्रष्टाचार को दूर करने की शपथ दिलाई अपने संबोधन में शर्मा ने सभी से भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए अपने दैनिक कामकाज में ईमानदारी के मूल्यों को शामिल करने का आह्वान किया।

रेल अधिकारियों और कर्मचारियों को “राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा” को बनाए रखने तथा आपसी भाईचारे के साथ मिलजुल कर रहने तथा सत्य निष्ठा बनाए रखने की शपथ दिलाई गयी।

सरदार पटेल की जयंती पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी जितेश अग्रवाल ने कहा कि, हमें अपने देश को एकजुट, सुरक्षित और विकसित रखने के लिए अपने दैनिक जीवन में एकता, राष्ट्र की सुरक्षा और अखंडता के सिद्धांतों को शामिल करना चाहिए।

हमें धर्म, जाति और पंथ की विभिन्नता के बावजूद सभी के बीच हमेशा सामाजिक, समरसता और सांप्रदायिक सद्भाव के लिए प्रयास करना चाहिए। इस अवसर पर मंडल कार्यालय के सभी अधिकारी, कर्मचारी एवं मुख्यालय की सतर्कता विभाग की टीम उपस्थित रही।

क्या आपने यह पढ़ा… RJT Division Celebrated National Unity Day: राजकोट रेल मंडल में उत्साहपूर्वक मनाया गया राष्ट्रीय एकता दिवस

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें