Mumbai division mega block: मुंबई मंडल अपने उपनगरीय खंडों पर संचालित करेगा मेगा ब्लॉक, जानें…

Mumbai division mega block: मध्य रेल का मुंबई मंडल 16 अप्रैल को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक संचालित करेगा

मुंबई, 15 अप्रैलः Mumbai division mega block: मध्य रेल का मुंबई मंडल 16 अप्रैल को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर निम्नानुसार मेगा ब्लॉक संचालित करेगा:

माटुंगा-मुलुंड अप और डाउन फास्ट लाइन सुबह 11.05 बजे से दोपहर 3.55 बजे तक

सुबह 10.25 बजे से दोपहर 3.35 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से छूटने वाली डाउन फास्ट लाइन की सेवाएं माटुंगा और मुलुंड स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी और ठाणे से आगे की फास्ट ट्रेनों को डाउन फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा। गंतव्य पर निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से पहुंचेंगी।

सुबह 10.50 बजे से दोपहर 3.46 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट लाइन की सेवाओं को मुलुंड और माटुंगा के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा जो अपने संबंधित हाल्ट पर रूकेंगी और अप फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा और गंतव्य पर निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से पहुंचेगी।

हार्बर लाइन पर मेगा ब्लॉक नहीं होगा: हार्बर लाइन पर पूर्व में घोषित मेगा ब्लॉक को रद्द करने का निर्णय लिया गया है। अब 16 अप्रैल को हार्बर लाइन पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं होगा।

ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि रेल प्रशासन के साथ सहयोग करें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mehul Choksi Case update: भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को भारत लाना मुश्किल! कोर्ट में हासिल की जीत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें