Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal on CBI summons: CBI के समन पर केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- अब सीबीआई…

Arvind Kejriwal on CBI summons: सीबीआई जांच में अब तक क्या मिला झूठ बोलकर ​सिसोदिया को फंसाया, अब सीबीआई हमारे पीछे पड़ी हैः अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 15 अप्रैलः Arvind Kejriwal on CBI summons: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने समन जारी कर अरविंद केजरीवाल को कल (16 मार्च के दिन) पूछताछ के लिए बुलाया हैं। इससे पहले जारी समन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधा हैं।

उन्होंने पूछा है कि सीबीआई जांच में अब तक क्या मिला, झूठ बोलकर सिसोदिया को फंसाया। अब सीबीआई हमारे पीछे पड़ी हैं। पिछले एक साल से बीजेपी कह रही है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है। जांच एजेंसियां सब कुछ छोड़कर जांच कर रही है। उम्मीद है सबूत मिल ही गया होगा।

मनीष सिसोदिया के 14 में से 5 फोन जांच एजेंसियों के पास हैं। अधिकांश जिंदा हैं। उनको कोई न कोई इस्तेमाल कर रहा है। ये ईडी और सीबीआई दोनों को पता है। दोनों जांच एजेंसियों ने कोर्ट को गुमराह किया है। मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की और कॉर्ट में झूठ बोला है।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि लोगों को टार्चर किया जा रहा है। मारा पीटा जा रहा है। झूठे बयान देने के लिए मजबूर किया जा रहा है। एक चंदन रेड्डी हैं, जिन्हें इतना मारा गया कि इनके कान के पर्दे तक फट गए है। इन पर दबाव बनाया गया झूठा बयान दर्ज कराने के लिए. उन्होंने पूछा है कि आखिर ईडी की ओर से क्या दबाव डाला जा रहा है, क्या ईडी इसका जवाब देगी?

क्या आपने यह पढ़ा… Mumbai division mega block: मुंबई मंडल अपने उपनगरीय खंडों पर संचालित करेगा मेगा ब्लॉक, जानें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें