Bhagat ki kothi edited e1641304612907

Modran public demand: आशापुरी माताजी संघर्ष समिति मोदरान ट्रस्ट ने साबरमती से भगत की कोठी एक्सप्रेस में अनारक्षित टिकट की सुविधा शुरू करने की मांग की

Modran public demand: ट्रस्ट ने दोनों ट्रेनों के अंदर अनारक्षित टिकट की सुविधा शुरू करने की मांग की

रिपोर्टः हरिसिंह राठौड़

मुंबई, 04 जनवरीः Modran public demand: उपरोक्त विषय निवेदन है कि ट्रेन संख्या 14819/14803 भगत की कोठी से साबरमती एक्सप्रेस के बीच चलने वाली इन दोनों ट्रेनो में 16 दिसंबर 2021 से अनारक्षित टिकट की सुविधा उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर के द्वारा यात्रियों की मांग को देखते हुए अनारक्षित टिकट की सुविधा शुरू हो चुकी है। लेकिन साबरमती से जोधपुर के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या 14804/14820 इन दोनों ट्रेनो में अनारक्षित टिकट नही मिलने से यात्री परेशान हो रहे हैं व कन्फ्यूज़ हो रहे हैं।

अतः यात्रियों की परेशानी को देखते हुए आप इन दोनों ट्रेनो के अंदर भी अनारक्षित टिकट की अगर सुविधा शुरू करवा दी जाय तो अहमदाबाद, पाटण, भीलड़ी, धानेरा, रानीवाड़ा, भीनमाल, मोदरान, जालोर, मोकलसर, समदड़ी, लूनी समेत एक दर्जन स्टेशनों से यात्रा करने वाले बीमार मरीज़ों को गुजरात व जोधपुर, के बीच आवागमन में सुविधा मिलेगी व रेलवे को भी बहुत अच्छी एर्निग होगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Pune-Danapur express run by LHB coaches: पुणे-दानापुर एक्सप्रेस एलएचबी कोचों से चलेगी, संरचना में भी परिवर्तन

यात्रियों की परेशानी को देखते हुए आप ट्रेन संख्या 14820/14804 साबरमती भगत की कोठी एक्सप्रेस में अनारक्षित टिकट की सुविधा शुरू करवाने का श्रम कीजिए।

Whatsapp Join Banner Eng