Indian RPF athletic championship

Indian RPF athletic championship: मध्य रेल पर 29वीं अखिल भारतीय आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप संपन्न

Indian RPF athletic championship: भारतीय एथलेटिक चैंपियनशिप में 218 पुरुष और 95 महिलाओं ने इस प्रतियोगिता के विभिन्न आयोजनों में उत्साहपूर्वक भाग लिया

मुंबई, 14 अक्टूबरः Indian RPF athletic championship: मध्य रेल आरपीएफ द्वारा आयोजित 4 दिवसीय 29वीं अखिल भारतीय आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप के भव्य कार्यक्रम का आज समापन हुआ। मध्य रेल के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। मीनू लाहोटी, अध्यक्षा मध्य रेल महिला कल्याण संगठन इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थीं।

Indian RPF athletic championship 1

29वीं अखिल भारतीय एथलेटिक चैंपियनशिप में 218 पुरुष और 95 महिलाओं ने इस प्रतियोगिता के विभिन्न आयोजनों में उत्साहपूर्वक भाग लिया। अनिल कुमार लाहोटी, महाप्रबंधक मध्य रेल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि यह गर्व और खुशी की बात है कि सभी रेलवे जोन तथा रेलवे सुरक्षा बल के 313 खिलाड़ियों ने इस चैंपियनशिप में भाग लिया।

उन्होंने आगे कहा कि खेल गतिविधियां न केवल हमें फिट रखती है बल्कि टीम भावना को भी मजबूत करती है। उन्होंने आगे कहा कि रेलवे ने हमेशा उन खिलाड़ियों का सपोर्ट और सम्मान किया है जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेल आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने विजेताओं को बधाई देते हुए इस चैंपियनशिप के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए मध्य रेल के रेलवे सुरक्षा बल को भी बधाई दी।

अजोय सदानी, प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त ने सभी का स्वागत किया और वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त ने टूर्नामेंट रिपोर्ट का वाचन किया।उपविजेता और विजेता ट्राफियां मुख्य अतिथि अनिल कुमार लाहोटी द्वारा प्रदान की गईं। दक्षिण रेलवे की टीम को विजेता ट्रॉफी दी गईं, जिन्होंने 16 स्वर्ण, 8 रजत और 14 कांस्य सहित 38 पदकों के साथ पदक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

मध्य रेल 9 स्वर्ण, 10 रजत और 4 कांस्य पदक सहित 23 पदकों के साथ दूसरे स्थान पर उपविजेता ट्रॉफी मिली। इस अवसर पर रेणु शर्मा, मंडल रेल प्रबंधक, पुणे मंडल, मुख्यालय से विभाग के प्रधान प्रमुख और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। मुख्य सुरक्षा आयुक्त अमरेश कुमार ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ekta kapoor: सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री एकता कपूर को लगाई फटकार, जानें क्या है मामला…

Hindi banner 02