DRM rajkot meeting

Divisional Railway Consumer Advisory Committee meeting: राजकोट मंडल पर मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बैठक का आयोजन

रिपोर्टः राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 20 अप्रैल
: Divisional Railway Consumer Advisory Committee meeting: राजकोट मंडल में वर्ष 2022-23 के लिए नवगठित मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति (DRUCC) की पहली बैठक का आयोजन किया गया है। बैठक के प्रारंभ में समिति के सचिव व वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक अभिनव जेफ ने सभी सदस्यों का स्वागत किया। इसके बाद समिति के अध्यक्ष एवं राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन द्वारा संक्षिप्त प्रेजेंटेशन के माध्यम से सभी सदस्यों को मंडल की गतिविधियों एवं विकास कार्यों से अवगत कराया गया।

इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों में से क्षैत्रीय उपभोक्ता सलाहकार समिति (ZRUCC) के लिए पार्थिव कुमार गणात्रा का चयन किया गया जो कि चैम्बर्स ओफ कार्मस, राजकोट से नामित है । जैन ने नये ZRUCC मेम्बर के चयन के लिए गणात्रा को इस अवसर पर बधाई दी । इस दौरान समिति सदस्यों द्वारा अपने अपने क्षेत्र की रेल समस्याओं, ट्रेनों के स्टोपेज, विस्तार, नई परियोजनाओं की शीघ्र पूरा करने तथा मंडल के स्टेशनों पर बेहतर यात्री सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपने सुझाव दिये । मंडल रेल प्रंबधक जैन ने सभी सदस्यों के सुझावो पर शीघ्र उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कहा कि यात्री सुविधाओं का विकास राजकोट मंडल की सर्वोच्च प्राथमिकता है तथा इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Divisional Railway Consumer Advisory Committee meeting

इस बैठक में (Divisional Railway Consumer Advisory Committee meeting) माननीय सदस्यों में सर्व दीपक भाई रवाणी, चंदुलाल बाराई, चंद्रवदन पंडया , महेशभाई कुंडारिया, पार्थिव कुमार गणात्रा, रमाबेन मावाणी, नौतम बरासिया, जयेशभाई बोघरा, हरीकृष्ण जोशी तथा हेमूभाई परमार उपस्थित थे।

बैठक के दौरान सहायक वाणिज्य प्रबंधक वी चन्द्रसेकर तथा विभिन्न विभागों के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे ।

यह भी पढ़ें:Akshay Kumar apologizes to fans: अक्षय कुमार ने पान मसाला के एड को लेकर किया यह बड़ा एलान, फैंस से मांगी माफी

Hindi banner 02