Mega block mumbai

CR mega block: यात्रीगण ध्यान दें, मध्य रेल आज मुंबई मंडल के इन स्टेशनों के बीच मेगा ब्लॉक संचालित करेगा

CR mega block: मध्य रेल आज मुंबई मंडल के ठाणे और ऐरोली स्टेशनों के बीच मेट्रो के लिए आरएच गर्डरों को हटाने के लिए ट्रांसहार्बर लाइन पर मेगा ब्लॉक करेगा

मुंबई, 01 मईः CR mega block: मध्य रेल के मुंबई मंडल पर आज 1 मई को सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक ठाणे और ऐरोली स्टेशनों के बीच किमी 36/09-36/11 पर मेट्रो के लिए आरएच गर्डरों को हटाने के लिए ट्रांसहार्बर लाइन पर मेगा ब्लॉक (CR mega block) संचालित करेगा।

सुबह 10.20 बजे से शाम 4.40 बजे तक वाशी/नेरुल/पनवेल के लिए ठाणे से छूटने वाली डाउन ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 9.48 से शाम 4.19 बजे तक पनवेल/नेरुल/वाशी से ठाणे के लिए छूटने वाली अप ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Indian army chief manoj pandey took charge: भारत के नए सेना प्रमुख मनोज पांडे ने संभाला कार्यभार, जानें इनके बारे में….

सीएसएमटी-कल्याण के बीच मेन लाइन पर और सीएसएमटी-पनवेल/गोरेगांव सेक्शन के बीच हार्बर लाइन पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं होगा। यात्रियों से अनुरोध है कि इस ब्लॉक (CR mega block) के लिए रेलवे प्रशासन के साथ सहयोग करें। बुनियादी ढांचे के उन्नयन के लिए इन विशेष ब्लॉकों की आवश्यकता हैं।

Hindi banner 02