CR mega block: मध्य रेल इस तारीख को अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा, जानें पूरा विवरण…

CR mega block: मध्य रेल 17 जुलाई को अनुरक्षण कार्य करने के लिए मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मुंबई, 15 जुलाईः CR mega block: मध्य रेल 17 जुलाई को अनुरक्षण कार्य करने के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा। इसका विवरण निम्नानुसार हैं…

ठाणे-कल्याण अप और डाउन फास्ट लाइन सुबह 10.40 बजे से दोपहर 3.40 बजे तक

सुबह 9.30 बजे से दोपहर 2.45 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से छूटने वाली डाउन फास्ट/सेमी फास्ट सेवाओं को ठाणे और कल्याण स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और निर्धारित हॉल्ट के अनुसार रुकेंगी वहीं अपने गंतव्य स्टेशन पर 10 मिनट देरी से पहुंचेगी। 

CR mega block: सुबह 10.28 बजे से दोपहर 3.25 बजे तक कल्याण से छूटने वाली अप फास्ट सेवाएं कल्याण और ठाणे स्टेशनों के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, जो अपने निर्धारित हॉल्ट के अनुसार रूकेगी। मुलुंड में अप फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट की जाएगी और गंतव्य पर 10 मिनट देरी से पहुंचेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR add additional coaches in four pairs of trains: पश्चिम रेलवे द्वारा चार जोड़ी ट्रेनों में स्थायी आधार पर जोड़े जाएंगे अतिरिक्त कोच, जानिए…

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-चूनाभट्टी/बांद्रा डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और चुनाभट्टी/बांद्रा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी। 

सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी।

हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे होकर यात्रा करने की अनुमति है। ये  मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वे  रेलवे प्रशासन के साथ सहयोग करें।

Hindi banner 02