Commendable Work Of Station Manager: नडियाद स्टेशन प्रबंधक की सराहनीय मानवीय पहल, जानें…

  • अस्पताल में महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया दोनों की हालत बेहतर परिवार ने जताया आभार

Commendable Work Of Station Manager: शताब्दी एक्सप्रेस में बेहोश महिला यात्री को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा

अहमदाबाद, 22 जुलाईः Commendable Work Of Station Manager: 21 जुलाई को अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल शताब्दी एक्सप्रेस में एग्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा कर रहे एक परिवार में एक महिला अचानक बेहोश हो गई। घबराए यात्री ने तुरंत रेलवे के चेकिंग स्टाफ को सूचित किया, जिस पर कंट्रोल के द्वारा नडियाद स्टेशन प्रबंधक राकेश मित्तल को बीमार महिला को तुरंत मेडिकल सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गये।

नडियाद स्टेशन पर पहुंचने पर मित्तल ने पहले से तैयार एंबुलेंस में महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान महिला की बेहोशी टूटी एवं सायंकाल उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

रेलवे प्रशासन की त्वरित कार्यवाही एवं पहल से यात्री परिवार में पुनः खुशियां लौट आई एवं उन्होंने रेलवे का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।

मंडल रेल प्रबंधक जीतेंद्र सिंह ने स्टेशन प्रबंधक राकेश मित्तल की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए उन्हें उचित पुरस्कार प्रदान करने की घोषणा की। मित्तल पहले भी एक यात्री को नडियाद स्टेशन पर सीपीआर देकर उसकी जीवन की डोर पुनः लौटा चुके हैं। मिलनसार एवं कर्मठ मित्तल मानवसेवा के कार्यों में सदैव तत्पर रहते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Sudhir Kumar Sharma: सुधीर कुमार शर्मा ने अहमदाबाद के मंडल रेल प्रबंधक का कार्यभार ग्रहण किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें