Ahmedabad-Pune: अहमदाबाद – पुणे स्पेशल ट्रेन अब कोल्हापुर तक चलेगी

Ahmedabad-Pune: अहमदाबाद से पुणे के बीच इस ट्रेन के समय में व स्टॉपेज में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Railways banner

अहमदाबाद, 03 जुलाई: Ahmedabad-Pune: रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की मांग एवं सुविधा को ध्यान में रखते हुए ट्रेन संख्या 01049/01050 अहमदाबाद-पुणे स्पेशल ट्रेन का कोल्हापुर तक चलाने का निर्णय लिया गया है। अहमदाबाद से पुणे के बीच इस ट्रेन के समय में व स्टॉपेज में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस ट्रेन का विवरण निम्नानुसार है:-

  • ट्रेन संख्या 01049 अहमदाबाद – कोल्हापुर स्पेशल (Ahmedabad-Pune) 11 जुलाई 2021 से प्रति रविवार अहमदाबाद  से 20:20 बजे चलकर अगले दिन दोपहर 14:40 बजे कोल्हापुर पहुंचेगी।
  • वापसी में ट्रेन संख्या 01050 कोल्हापुर-अहमदाबाद (Ahmedabad-Pune) स्पेशल 10 जुलाई 2021 से  अगली सूचना तक प्रति शनिवार कोल्हापुर से दोपहर 13.15 बजे चलकर अगले दिन प्रातः 07:30 बजे पहुंचेगी।

पुणे से कोल्हापुर (Ahmedabad-Pune) के बीच मार्ग में दोनों में यह ट्रेन सतारा, सांगली, मिरज, हटकंगेल स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में सेकंड एसी,थर्ड एसी, स्लीपर तथा सेकंड सिटिंग के रिजर्व कोच रहेंगे।यात्री स्‍पेशल ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े…..Gandhidham-jodhpur: गांधीधाम – जोधपुर स्पेशल ट्रेन सेवा पुन: बहाल

उल्लेखनीय है कि इन स्‍पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।