Ahmedabad-kolkata train route changed: अहमदाबाद-कोलकाता एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी, जानिए विस्तार से…

Ahmedabad-kolkata train route changed: जबलपुर मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद-कोलकाता एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी

अहमदाबाद, 20 मार्चः Ahmedabad-kolkata train route changed: पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल के कटनी-सिंगरौली सेक्शन में दोहरीकरण के संबंध में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद-कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी। जो इस प्रकार है:

  • 22 मार्च को अहमदाबाद से चलने वाली ट्रेन संख्या 19413 अहमदाबाद-कोलकाता एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग कटनी मुडवारा-चौपन-गढ़वा रोड की बजाय परिवर्तित मार्ग वाया कटनी मुडवारा-प्रयागराज छिवकी-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-गढ़वा रोड के रास्ते चलेगी।
  • 25 मार्च को कोलकाता से चलने वाली ट्रेन संख्या 19414 कोलकाता-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग गढ़वा रोड-चौपन-कटनी मुडवारा की बजाय परिवर्तित मार्ग वाया गढ़वा रोड-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जं.-प्रयागराज छिवकी-कटनी मुडवारा के रास्ते चलेगी।

यात्रियों से निवेदन है की उपरोक्त बदलाव को ध्यान में रखकर यात्रा करें। ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. ADI division train affected news: अहमदाबाद मंडल के मालिया मियाणा स्टेशन पर दोहरीकरण कार्य के कारण यह ट्रेनें प्रभावित रहेगी

Hindi banner 02