nora fateh image

Nora Fatehi looks: सफेद सिजलिंग ड्रेस में मुंबई की सड़कों पर नजर आईं नोरा फतेही, देखें तस्वीरें

Nora Fatehi looks: न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों में नोरा फतेही बेहद आकर्षक लग रही थीं

बॉलीवुड डेस्क, 19 सितंबरः Nora Fatehi looks:: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने स्टाइल और डांस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया।

Nora fateh

घर से निकलते ही नोरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं लेकिन इस बार नोरा फतेही का अंदाज कुछ और ही था। इस दौरान नोरा व्हाइट ड्रेस में स्पॉट हुईं। नोरा ने पापारजी के सामने अलग तरह से पोज दिए। न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों में नोरा फतेही बेहद आकर्षक लग रही थीं।

Nora fateh 2

क्या आपने यह पढ़ा… Punjab new cm: जानें कौन है चरणजीत सिंह चन्नी, कैप्टन की जगह बनेंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री

नोरा फतेही ने अलग-अलग अंदाजों में बोल्ड पोज दिए। नोरा के फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। हर बार की तरह इन तस्वीरों में भी नोरा काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर भी 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनके नाम पर फैनपेजों का ढेर है।

Nora fateh 3
pic credit: Nora Fatehi/ Instagram

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के पास इस समय काम की कोई कमी नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ रही है और नोरा के फैंस भी उनका एक भी प्रोजेक्ट मिस नहीं करना चाहते हैं। नोरा फतेही की फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला, जितना उम्मीद की जा रही थी।

Whatsapp Join Banner Eng