Neha kakkar image 600x337 1

Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ का नया लुक आया सामने, जानें फैंस की प्रतिक्रिया

Neha Kakkar: नेहा अक्सर अपने लुक्स और आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं

मनोरंजन, 17 अक्टूबरः Neha Kakkar: बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ की आवाज जितनी खूबसूरत हैं, उनका फैशन स्टेटमेंट भी उतना ही कमाल का हैं। नेहा अक्सर अपने लुक्स और आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। नेहा अपने अलग-अलग आउटफिट में तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं।

Neha kakkar

नेहा ने एक बार फिर एकदम अलग अंदाज में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नेहा का लुक बेहद आकर्षक लग रहा हैं। उन्होंने जो ड्रेस पहनी है, वह टू इन वन स्टाइल की हैं।

Neha kakkar 5

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा ने पर्पल पिंक कलर की एक ड्रेस पहनी हैं। पैंट सूट स्टाइल की इस ड्रेस में नेहा ने एक्सपेरिमेंटल लुक लिया हैं।

Neha kakkar 6

नेहा की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ कई सितारों ने भी कमेंट कर उनके स्टाइल की तारीफ की हैं। वहीं कई फैंस नेहा कक्कड़ को कमेंट सेक्शन में प्रपोज करने लगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Railway Hospital Sabarmati: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल द्वारा मण्डल रेलवे हॉस्पिटल साबरमती का निरीक्षण

Neha kakkar 2

नेहा की ड्रेस में अपर साइड में ब्लेजर का स्टाइल है, जिसमें कॉलर वी नेकलाइन दी गई हैं। वहीं नीचे एक तरह तो पैंट लूक है तो दूसरी तरह फ्रिल्स से ड्रेस का लुक दिया गया हैं। नेहा ने अपने बालों को खुला रखा हैं।

Neha kakkar 3

सिंगर इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं। नेहा के फोटो और वीडियो को प्रशंसक खूब पसंद भी करते हैं।

Neha kakkar 4
Pic credit: NehaKakkar/instagram

नेहा ने बीते कुछ सालों में कई हिट गानों को अपनी आवाज दी हैं। नेहा को हिट मशीन भी कहा जाता हैं।

Whatsapp Join Banner Eng