VC pandey image

UP Election 2022: भाजपा नेता वीसी पांडे ने सघन संपर्क कर दी कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी

UP Election 2022: उत्तरप्रदेश में कप्तानगंज विधानसभा बैठक के लिए तैयारियां शुरू हो गयी हैँ

लखनऊ, 17 अक्टूबरः UP Election 2022: अगले वर्ष 2022 में उत्तरप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। एक बार फिर राज्य में भाजपा, सपा, बसपा सहित विविध राजनीतिक दलों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेंगे। अगले वर्ष विधानसभा के चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्रत्याशियों में भी सुगबुगाहट शुरू हो गई हैं।

ऐसे मौके पर उत्तरप्रदेश में कप्तानगंज विधानसभा बैठक के लिए तैयारियां शुरू हो गयी हैँ। भाजपा के वरिष्ठ नेता वृन्दावन चन्द्रभान पाण्डेय ने रविवार को कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों में लोगों से संपर्क एवं संक्षिप्त चौपाल आयोजित कर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

VC pandey kaptangang

वृन्दावन चंद्रभान पांडे इस बैठक से चुनाव लड़ना चाहते हैं। जब उनसे पूछा गया कि आप यहाँ से ही चुनाव क्यों लड़ना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि 2012 के विधानसभा चुनाव में यहाँ भाजपा प्रत्याशी की शिकस्त हुई थी।

VC pandey image 1

उसके बाद से ही मैंने इस क्षेत्र को अपनी कर्म भूमि बनाया। भाजपा को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास किया। उसके बाद प्रत्याशी चयन का मौका आया तो पार्टी ने हरैया विधानसभा सीट से लड़ने के इच्छुक प्रत्याशी को यहाँ से प्रत्याशी बनाया।

उन्होंने कहा कि अब की बार इस क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए यदि पार्टी मुझे चुनाव लड़ने का मौका देगी तो मैं क्षेत्र की विविध प्रगति के लिए तन-मन से सेवारत रहूंगा। वृदांवन पांडे ने भाजपा सरकार की विविध योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया हैं।

VC Pandey 1

वृदांवन चंद्रभान पांडे ने कहा कि भाजपा की सरकार ने गरीबों के दुःख दर्द को महसूस किया और कोरोना काल में निःशुल्क राशन के साथ ही रिकॉर्ड संख्या में आवास स्वीकृत कराये गए। यही नहीं लोगों को आयुष्मान कार्ड से जोड़ा गया इससे वे सरकारी या निजी अस्पताल में 5 लाख रूपये तक की निःशुल्क स्वास्थ्य सेवा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ का नया लुक आया सामने, जानें फैंस की प्रतिक्रिया

उन्होंने लोगों से सीधा संवाद बनाते हुए कहा कि संपर्क मार्ग से लेकर विकास के अनेक कार्य किये गये हैं, जो शेष हैं उन्हें सरकार बनते ही अगले चरण में पूरा कराया जाएगा। भाजपा नेता वृदांवन चंद्रभान पांडे ने कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के बनकटा, उस्का, आमा, गोविंदपुरा, बडोदर, महुआडाबर, रतासी, टिनिच, गौर, पिकौरा, तेनुई सहित अनेक क्षेत्रों में लोगों से सघन संपर्क कर समस्याओं की भी जानकारी प्राप्त की।

संपर्क के दौरान मुख्य रूप से सोनू चौबे, मनोज कुमार पांडे, सौरभ पांडे, अब्दुल रब खान, अजय मिश्र, सूरज मिश्र, अरुण कुमार तिवारी, राजेश तिवारी, जितेन्द्र कुमार अग्रहरि, लाल प्रताप मिश्र, नीरज अग्रहरि, संदीप कुमार आदि के साथ ही क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे।

Whatsapp Join Banner Eng