Shekhawati Thali Food Festival

Shekhawati thali food festival: राजस्थानी व्यंजनों के रसास्वाद के लिए अहमदाबाद में चिरपरिचित नामः पूर्वांजलि अग्रवाल

Shekhawati thali food festival: पूर्वांजलि अग्रवाल राजस्थान के विविध व्यंजन ऑर्डर के अनुसार तैयार कर उनकी आपूर्ति करती हैं

अहमदाबाद, 07 अक्टूबरः Shekhawati thali food festival: राजस्थानी व्यंजनों के रसास्वाद के लिए अहमदाबाद में अब पूर्वांजलि अग्रवाल परिचय की मोहताज नहीं हैं। राजस्थानी व्यंजनों के शौकीन राजस्थान गुजरात एवं अन्य प्रदेशों के लोगों में उनकी अपनी पहचान हैं। वे राजस्थान के विविध व्यंजन ऑर्डर के अनुसार तैयार कर उनकी आपूर्ति करती हैं।

Shekhawati Thali Food Festival 1

Shekhawati thali food festival: एक प्रश्न के उत्तर में पूर्वांजलि अग्रवाल ने बताया कि वे गत 13 वर्षों से गुजरात के अहमदाबाद में स्थायी हुई हैं। गुजरात में भी राजस्थानी व्यंजनों के शौकीन हैं। वहीं स्वाद तो अपने आकर्षण से हर हिंदुस्तानी का दिल जीत लेता हैं। चाहे वह किसी भी प्रदेश का हो। उनके द्वारा बना राजस्थानी व्यंजन स्वाद के शौकीनों की जबान पर हैं।

Shekhawati Thali Food Festival 2

पूर्वांजलि अग्रवाल और उनकी माता मंजू अग्रवाल की ओर से एमजी हाउस, बटिक हेरीटेज होटल में 9 और 10 अक्टूबर को शेखावटी थाली फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया हैं। जहां 9 अक्टूबर शनिवार को शाम 6.30 से रात 11 बजे तक तथा रविवार 10 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से रात 11 बजे तक लंच और डिनर की सुविधा उपलब्ध करवायी जाएगी।

जोमैटो और स्वीगी द्वारा भी अपने दरवाजे पर व्यंजन की सुविधा उपलब्ध हैं। अगर आप भी शेखावटी थाली फूड फेस्टिवल का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप 9909970682 पर कॉल करके अपना टेबल बुक करा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि व्यंजन का ऑर्डर 12 घंटे से पूर्व ही उन्हें मिलना चाहिए। उसके बाद उपभोक्ता को उनके मनचाहे राजस्थानी व्यंजनों की आपूर्ति कर दी जाती हैं। पूर्वांजलि अग्रवाल ने बताया कि वे अधिकतम 20 व्यक्तियों के लिए ही व्यंजनों की आपूर्ति करती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Platform ticket: मुंबई मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट की बहाली

गौरतलब है पूर्वांजलि अग्रवाल और मंजू अग्रवाल माँ-बेटी हैं। पूर्वांजलि की दादी और मंजू की सास अच्छी रसोइया थीं। उन्होंने ही इन माँ-बेटी को खाना बनाने के कौशल में महारत हांसिल करवाया।

पूर्वांजलि अग्रवाल पेशे से घरेलू शेफ हैं। इन्होंने शिक्षा में वित्त से एम.बी.ए. किया हैं। वे खाना पकाने के अपने जुनून में अपनी मां का पालन पोषण कर चुकी हैं। प्राणामिक क्षेत्रीय व्यंजन बनाना दोनों के लिए एक जुनून हैं और राजस्थानी व्यंजनों के अपने प्यार को साझा करना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं।

Whatsapp Join Banner Eng