Kavya Goshthi manch

Kavya Goshthi: महिला काव्य मंच की अहमदाबाद पश्चिम इकाई द्वारा काव्य गोष्ठी का आयोजन

Kavya Goshthi: एक का मतलब “अकेला” और दो का अर्थ होता है साथ

अहमदाबाद, 06 दिसंबरः Kavya Goshthi: एक का मतलब “अकेला” और दो का अर्थ होता है साथ। जब यही साथ अपनों का हो, तो वही उत्सव है, जलसा है। इसी उत्सव का आयोजन हुआ एकता व्यास के घर, महिला काव्य मंच की दिसंबर माह की काव्य गोष्ठी (पश्चिम इकाई, अहमदाबाद) को मनाने हेतु।

Kavya Goshthi manch 2

इस आयोजन की विशेष बात यह भी थी कि स्वयं, मेजबान एकता का जन्मदिन भी गोष्ठी के साथ बड़े ही काव्यात्मक रूप में मनाया गया। उनके प्यार भरे आतिथ्य के साथ स्वादिष्ट केक भी उसी प्यार से परोसा गया जिससे खाने वाले का पेट तो भरा पर मन भी तृप्त हो गया।

कार्यक्रम के दौरान पश्चिम इकाई की अध्यक्ष प्रीति अज्ञात को उनके “नेशनल लाड़ली अवार्ड” प्राप्त होने पर इकाई के सभी सदस्यों द्वारा पुष्पगुच्छ से सम्मानित किया गया। प्रीति की इस उपलब्धि पर सभी को नाज है।

Advertisement

कार्यक्रम में एक उभरती नवोदित प्रतिभा से भी हम सभी का परिचय हुआ। जिया व्यास, जो एकता की बेटी हैं उसने भी अपनी एक कविता सुनाकर सब का मन मोह लिया।

इस कार्यक्रम में मधु सोसि, प्रीति अज्ञात, ममता, चेतना, सीमा, विनीता, एकता, अंजना, रूबी एवं दीपमाला सहभागी कवयित्रियाँ शामिल हुई। प्रीति अज्ञात द्वारा अध्यक्षीय उद्बोधन दिया गया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन विनीता (उपाध्यक्ष पश्चिम इकाई) ने दिया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Urban body general election in varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में नगरीय निकाय को सकुशल संपन्न कराने हेतु बैठक खत्म

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.