WhatsApp

Whatsapp New Feature: वॉट्सऐप यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ला रही है यह शानदार फीचर…

Whatsapp New Feature: अब आप एक ही वॉट्सऐप एप्लिकेशन में दो नंबर से अलग-अलग अकाउंट्स क्रिएट कर सकते हैं

काम की खबर, 21 अक्टूबरः Whatsapp New Feature: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास दूसरे से मिलने के लिए टाइम निकालना काफी मुश्किल का काम बन गया हैं। ऐसे में अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से संपर्क बनाए रखने के लिए वॉट्सऐप एक अहम हथियार बन गया हैं। तकरीबन 2 करोड़ से अधिक लोग आज के समय में इस ऐप का उपयोग कर रहे हैं।

मालूम हो कि, उपयोगकर्ताओं को अच्छी सुविधा प्राप्त हो इसलिए कंपनी समय-समय पर नए फीचर्स लाती रहती हैं। इस बीच, वॉट्सऐप की ओर से अब एक बहुत बड़ा फीचर यूजर्स को दे दिया गया हैं। जिससे आप एक ही वॉट्सऐप एप्लिकेशन में दो नंबर से अलग-अलग अकाउंट्स क्रिएट कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि, जल्द ही यह फीचर उपलब्ध हो जाएगा।

बता दें कि यूजर्स को वॉट्सऐप पर अकाउंट स्विच करने का विकल्प मिलेगा। यूजर्स दो अलग-अलग नंबर से अकाउंट क्रिएट कर सकेंगे और साथ ही आसानी से एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट पर स्विच कर सकेंगे। फीचर की सबसे खास बात यह है कि एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट पर स्विच करने के लिए अकाउंट को लॉग करने की आवश्यकता नहीं होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. CBI Ahmedabad Raid: सीबीआई ने अहमदाबाद से 9.3 लाख मूल्य की क्रिप्टो करेंसी जब्त की, पढ़ें पूरा मामला…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें