Money plant

Vastu tips: मनी प्लांट और दूध से करें यह चमत्कारी उपाय, धन से भर जाएगा घर

Vastu tips: मनी प्लांट को घर में सही दिशा में लगाने से परिवार के सदस्यों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है

अहमदाबाद, 24 मईः Vastu tips: वास्तुशास्त्र में मनी प्लांट को बुध और कुबेर ग्रह से जोड़ा गया है। मनी प्लांट का प्रभाव घर में सकारात्मक ऊर्जा लाने के लिए होता है, अगर इसे सही दिशा में स्थापित किया जाए। इससे घर की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है। घर में सुख-शांति बनी रहती है। मनी प्लांट के संबंध में वास्तुशास्त्र में बताए गए नियमों का पालन करने से घर में समृद्धि आती है।

वास्तुशास्त्र के अनुसार मनी प्लांट में दूध डालना बहुत शुभ माना जाता है। शास्त्रों में ऐसा माना जाता है कि सफेद चीजें देवी लक्ष्मी को बहुत प्रिय होती हैं। तो अगर मनी प्लांट को दूध चढ़ाया जाए तो पौधे की वृद्धि अच्छी होती है। मनी प्लांट की वृद्धि से घर के परिवार के सदस्यों की आय में वृद्धि होती है। घर के सभी सदस्य स्वस्थ रहेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR monsoon rail Supervision: मध्य रेल केे घाट सेक्शनों की मानसून निगरानी

Advertisement

Vastu tips: मनी प्लांट को पानी देते समय दूध की कुछ बूंदें भी पानी में मिलानी चाहिए। ऐसा माना जाता है कि जैसे-जैसे दूध बढ़ता है घर में तरक्की होती है। परिवार के सदस्यों की तरक्की होगी।

Vastu tips: मनी प्लांट को हमेशा सही दिशा में रखना चाहिए। मनी प्लांट की सही दिशा दक्षिण-पूर्व कोण है। इस दिशा में मनी प्लांट लगाना शुभ होता है। इससे व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है। कहा जाता है मनी प्लांट और दूध का यह चमत्कारी उपाय लोगों को अमीर बना सकता है।

Hindi banner 02