One plus

One plus new model: कंपनी लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन के नए ये दो मोडल लोन्च कर रही है

One plus new model: ONE PLUS 10 PRO और ONE PLUS 10R को इस साल ONE PLUS द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

बिजनेस डेस्क, 17 जुलाई: One plus new model: वनप्लस के लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन के नए मोडल की बात सामने आई है। ONE PLUS 10 PRO और ONE PLUS 10R को इस साल ONE PLUS द्वारा लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अभी तक वनीला ONE PLUS 10 लॉन्च नहीं किया गया है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि ONE OLUS अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ONEPLUS 10 T छ माह में लॉन्च कर सकती है।

लेकिन चीनी अधिकारियों में पेटेंट के मुताबिक, यह प्रीमियम स्मार्टफोन वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन हो सकता है। पेटेंट के आधार पर वनप्लस के इस प्रीमियम स्मार्टफोन का डिजाइन क्या होगा और इसमें किस तरह का कैमरा दिया जा सकता है, इसकी बात सामने आई है।

ONE PLUS ने चीन के पेटेंट प्राधिकरण के पास एक प्रीमियम स्मार्टफोन (One plus new model) के लिए पेटेंट दर्ज किया है। पेटेंट वनप्लस के आने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन के डिजाइन ड्रॉइंग को दिखाता है, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन ड्रॉइंग को अलग-अलग एंगल से देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:Benefits of cloves: लौंग के 2 फायदे पुरुषों के लिए है वरदान, फायदे सुनकर हैरान हो जयोगे

पेटेंट में दिखाए गए स्मार्टफोन का डिज़ाइन के ईस मोबाईल मे डिज़ाइन से मिलता-जुलता है। इसके रियर में कैमरा बंप देखा जा सकता है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि इस स्मार्टफोन में पेरिस्कोप कैमरा भी दिया जा सकता है। जो वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत होगी।

वन प्लस 10 अल्ट्रा में अलर्ट स्लाइडर की सुविधा हो सकती है पेटेंट के डिजाइन के मुताबिक इस अपकमिंग स्मार्टफोन में अलर्ट स्लाइडर दिया जाएगा। यह फीचर वन प्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में दिया जाता है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन वन प्लस 10 अल्ट्रा या इससे मिलता-जुलता प्रीमियम हाई-एंड स्मार्टफोन हो सकता है।

Hindi banner 02