Flight

Flight ticket booking: फ्लाइट बुकिंग पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे बुक करें टिकट

Flight ticket booking: यह ऑफर इंडिगो, गो एयर, स्पाइसजेट और एयरएशिया में बुकिंग के लिए लागू होगा

नई दिल्ली, 09 दिसंबरः Flight ticket booking: अगर आप भी कम दाम में फ्लाइट से सफर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही हैं। देश की जानी-मानी कंपनी पेटीएम फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट दे रही हैं। कंपनी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। पेटीएम ने इस डिस्काउंट ऑफर के तहत सशस्त्र बलों के कर्मियों, छात्रों और वरिष्ठ नागरिकों को स्पेशल डिस्काउंटेड फेयर देने की बात की हैं।

Flight ticket booking: पेटीएम इस ऑफर में आर्म्ड फोर्स, स्टूडेंट्स और सीनियर सिटीजन कैटेगरी के यात्रियों के लिए खास किराया ऑफर कर रहा हैं। इसमें 15-50 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। ऐसे पैसेंजर सिर्फ अपनी जानकारी डालने के बाद फ्लाइट सर्ज कर सकते हैं और लागू ऑफर सर्च कर सकते हैं। यह ऑफर इंडिगो, गो एयर, स्पाइसजेट और एयरएशिया में बुकिंग के लिए लागू होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sukanya samriddhi yojana: क्या आपको भी सता रही बेटी की शादी की टेंशन, इस स्कीम से मिलेंगे 10 से 65 लाख तक

इस ऑफर के तहत छात्र 10 किलोग्राम से अधिक सामान ले जाने का फायदा भी उठा सकते हैं। इसके साथ ही इस ऑफर में फ्लैट 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। ये खास ऑफर पेटीएम और बैंकों की तरह से पहले से मौजूद उपलब्ध ऑफर्स के अलावा दिए जा रहे हैं।

वहीं अगर आप सीनियर सिटीजन हैं, यानी आपकी उम्र 60 साल या उससे अधिक है तो पेटीएम की तरफ से आपको फ्लैट 300 रुपये कैशबैक और एयरलाइन की तरफ से 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Whatsapp Join Banner Eng