Ahmedabad-Jammuthavi Train Schedule: अहमदाबाद-जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन पठानकोठ स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी

Ahmedabad-Jammuthavi Train Schedule: 14 से 17 सितंबर की अहमदाबाद-जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन पठानकोठ स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी

अहमदाबाद, 13 सितम्बर: Ahmedabad-Jammuthavi Train Schedule: उत्तर रेलवे के जम्मू तवी स्टेशन पर तकनीकी कार्य के कारण अहमदाबाद-जम्मूतवी-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन प्रभावित रहेगी।जो इस प्रकार है:

Indian Railway Budget Expenditure: बजट लक्ष्य का 46.6 प्रतिशत व्‍यय करते हुए केंद्र सरकार के बड़े उपक्रमों में भारतीय रेल अग्रणी…

  1. दिनांक 14.09.23 से 17.09.23 तक अहमदाबाद से चलने वाली ट्रेन संख्या 19223, अहमदाबाद – जम्मूतवी एक्सप्रेस पठानकोट स्टेशन स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी तथा यह ट्रेन पठानकोट-जम्मूतवी के बीच आंशिक रद्द रहेगी।
  2. दिनांक 16.09.23 से 19.09.23 तक गाडी संख्या 19224, जम्मूतवी- अहमदाबाद एक्सप्रेस जम्मूतवी के स्थान पर पठानकोट से शॉर्ट ओरिजिनेट (प्रारम्भ) होगी तथा यह ट्रेन जम्मूतवी-पठानकोट के बीच आंशिक रद्द रहेगी।

यात्रियों से निवेदन है कि उक्त बदलाव को ध्यान में रखकर यात्रा करें। ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करे।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें