Hardik Patel speech e1623663119964

Hardik patel: क्या भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल…? खुद सामने आकर दिया यह जवाब

Hardik patel: मैं अभी बीजेपी में नहीं हूं और अभी मैंने बीजेपी में जाने का कोई फैसला नहीं लिया: हार्दिक पटेल

अहमदाबाद, 19 मईः Hardik patel: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik patel) ने कल पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी थी। हार्दिक के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा चल रही है कि वे भाजपा का दामन थाम लेंगे।

इन सब चर्चाओं के बीच हार्दिक पटेल (Hardik patel) ने खुद इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभी बीजेपी में नहीं हूं और अभी मैंने बीजेपी में जाने का कोई फैसला नहीं लिया हैं। उन्होंने (Hardik patel) आज पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए यह बातें की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train canceled news: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते राजकोट मंडल से होकर जानेवाली यह 4 ट्रेनें रद्द

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं खुले मन से चर्चा करने आया हूं। मैंने लोगों के लिए निष्ठापूर्वक आंदोलन किया। कांग्रेस में सबसे बड़ी जातिवाद की राजनीति हैं। कांग्रेस मात्र लोगों का दुरुपयोग कर फेंक देने की ही नीति अपनाती हैं। नरहरी अमीन, चिमनभाई पटेल को कांग्रेस ने हटा दिया। जब-जब कांग्रेस में सच्ची बात की जाती है तब कई लोगों द्वारा बदनाम करने का काम किया जाता हैं। गुजरात में पाटीदार समाज हो या फिर अन्य समाज उन्हें कांग्रेस में सहन करना पड़ा हैं।

उन्होंने (Hardik patel) आगे कहा कि कांग्रेस में सच बोलने पर बड़े नेता तुम्हें बदनाम करते हैं और यही उनका व्यूह हैं। गुजरात में असंख्य नेता और विधायक ऐसे हैं जो मात्र कांग्रेस का उपयोग करते हैं। कांग्रेस में कोई मजबूत होता हैै तो उसे हटाने का प्रयास किया जाता हैं। मेरे जैसे कार्यकर्ता रोजाना 500-600 किमी घुमकर लोगों के बीच जाकर सुखःदुख जानने का प्रयास करते हैं तो यहां के बड़े नेता एसी चैम्बर में बैठकर इस प्रयास को बर्बाद करने का प्रयास करते हैं।

Hindi banner 02