Manish Vivek

Vivek agnihotri on manish sisodia: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने साधा मनीष सिसोदिया पर निशाना, कहा- राजपूत नहीं होते…

Vivek agnihotri on manish sisodia: मनीष सिसोदिया जो राजपूत नहीं होते तो झुक जाते, कट जाते: विवेक अग्निहोत्री

बॉलीवुड डेस्क, 22 अगस्तः Vivek agnihotri on manish sisodia: आबकारी नीति घोटाले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सीबीआई के निशाने पर हैं। मनीष सिसोदिया के यहां सीबीआई के छापे के बाद दिल्ली में सियासी माहौल गरमा गया हैं। इस बीच आप नेता द्वारा जातिवाद पर दिए एक बयान पर बवाल मचा है, जिसमें उन्होंने खुद को राजपूत बताया। मनीष सिसोदिया के इस बयान को लेकर अब फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने उन पर निशाना साधा हैं। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट के जरिए मनीष सिसोदिया से पूछा कि ये कैसा जातिवाद है?

दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा हैं। उन्होंने लिखा कि, “यह कैसा जातिवादी तर्क है? यानी अगर जनाब मनीष सिसोदिया, जो राजपूत नहीं होते तो झुक जाते, कट जाते। यानी दिल्ली में जो ब्राह्मण, यादव, गुज्जर, जाट, सिख इत्यादि रहते हैं वो सब झुकने वाले लोग हैं? मुस्लिम, ईसाई, दलित क्या यह सब झुकने वाली कौम हैं?”

आबकारी नीति घोटाला मामले में आरोपी हैं मनीष सिसोदिया

बता दें कि शुक्रवार को सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा था। सीबीआई की यह छापेमारी कई घंटे तक चली, जिसके बाद अधिकारियों ने मनीष सिसोदिया के मोबाइल और लैपटॉप को अपने कब्जे में ले लिया था। मामले में जो एफआईआर दर्ज हुई है उसमें सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को नंबर एक आरोपी बनाया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR mountaineering group climbed the highest peak mount nun: मध्य रेल के पर्वतारोहण समूह ने सबसे ऊंची चोटी माउंट नुन पर सफलतापूर्वक चढ़ाई की

Hindi banner 02