katrina vicky 600x337 1

Vicky-katrina death threat: बॉलीवुड के इस विवाहित जोड़े को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज; पढ़ें पूरी खबर

Vicky-katrina death threat: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली

मनोरंजन डेस्क, 25 जुलाईः Vicky-katrina death threat: भारतीय सिनेमा जगत से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली हैं। मामले में अभिनेता विक्की कौशल ने संताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई हैं। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। विक्की कौशल और कैटरीना को धमकी देने का आरोप आदित्य राजपूत नामक शख्स पर लगा हैं।

जानकारी के अनुसार विक्की कौशल की शिकायत पर पुलिस ने सेक्शन 506 (2), 354 (डी), आईपीसी r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। अभिनेता का आरोप है कि एक शख्स उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज के जरिए धमकियां दे रहा हैं। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी उनकी पत्नी यानी कैटरीना कैफ पर भी नजर रख रहा है और उन्हें धमकियां दे रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. One station one product scheme: राजकोट मंडल के 12 स्टेशनों पर ‘वन स्टेशन वन प्रॉडक्ट’ योजना के अंतर्गत स्थायी तौर पर खुलेंगे स्टॉल

दिसंबर में दोनों ने रचाई थी शादी

Vicky-katrina death threat: बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की थी। वहीं हाल ही में दोनों सितारे अपने करीबी दोस्तों के साथ कैटरीना का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गए थे। मालूम हो कि कैटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया था। दोनों सितारों की वहां से कई खास तस्वीरें भी सामने आई थीं।

Hindi banner 02